AMU के ओल्ड बॉय बिल्डिंग में वकीलों ने की शराब पार्टी, वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1496172

AMU के ओल्ड बॉय बिल्डिंग में वकीलों ने की शराब पार्टी, वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप

Aligarh Muslim University: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी एक बार फिर चर्चा में आ गई है. इस बार वकीलों ने ओल्ड बॉय बिल्डिंग में शराब पार्टी का आयोजन किया. इस घटना को लेकर विवि में हड़कंप मचा हुआ है.  

AMU NEWS

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) के ओल्ड बॉय बिल्डिंग में वकीलों द्वारा शराब पार्टी करने का मामला सामने आया है. एएमयू में शराब पार्टी करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके बाद विश्वविद्यालय में हड़कंप मचा हुआ है. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला सिविल लाइन थाना इलाके के एएमयू का है. जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ बार एसोसिएशन के चुनाव से पहले अधिवक्ताओं द्वारा एएमयू ओल्ड बॉय बिल्डिंग में शराब पार्टी आयोजित की जा रही थी. इस बात की जानकारी जैसे ही एएमयू के छात्रों को हुई तो भारी तादाद में इकट्ठा होकर ओल्ड बॉयज लॉज पहुंच गए. इसी बीच अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के छात्रों ने बिल्डिंग में घुसकर अधिवक्ताओं को शराब पीते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया है. जिसके बाद छात्रों ने जमकर हंगामा काटा. साथ ही  घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

छात्रों ने क्या कहा? 
एएमयू छात्रों का कहना था कि यह अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के कैंपस के अंदर का मामला है. आज तक के इतिहास में कैंपस में किसी भी व्यक्ति द्वारा शराब का प्रयोग नहीं किया गया है. वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन मामले की जांच में जुट गया है. छात्रों ने इस संबंध में पुलिस में भी शिकायत की है. विवि प्रशासन जांच कर रही है कि वकील कैसे यूनिवर्सिटी कैंपस में घुस गए और यहां पर इन्होंने शराब पार्टी का आयोजन किया. पुलिस भी वीडियो के जरिए वकीलों की पहचान करने का प्रयास कर रही है. 

WATCH: उर्फी जावेद को रेप और मर्डर की धमकी देना पड़ा भारी, पुलिस ने कर दिया शख्स का ये हाल

Trending news