UP में बदमाशों का ताबड़तोड़ एनकाउंटर, 2 और बदमाश बरेली में पकड़े गए

कानपुर हत्याकांड के बाद अब यूपी पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए अभियान चला दिया है. ताबड़तोड़ चल रहे एनकाउंटर्स की कड़ी में बरेली से भी दो बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा है.

UP में बदमाशों का ताबड़तोड़ एनकाउंटर, 2 और बदमाश बरेली में पकड़े गए
सांकेतिक तस्वीर

सुबोध/ बरेली: कानपुर हत्याकांड के बाद अब यूपी पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए अभियान चला दिया है. ताबड़तोड़ चल रहे एनकाउंटर्स की कड़ी में बरेली से भी दो बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा है. अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई दो मुठभेड़ के दौरान ये बदमाश पुलिस की गोली से घायल हुए हैं और इनका इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है.

बदमाश रमेश को पर हैं गंभीर धाराओं में मुकदमे 
पुलिस के मुताबिक दोनों बदमाश लंबे समय से फरार चल रहे थे और लूट , डकैती , गोकशी जैसे गंभीर अपराधों में लिप्त थे. इन दोनों बदमाशों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा था. पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली की हाफिजगंज थाना क्षेत्र के सेथल रोड पर दो बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के लिए जा रहे हैं जिसके बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को घेर लिया. बदमाशों ने पुलिस को देखते ही उन पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई जिसमें राशिद नाम के बदमाश के पैर में गोली लगी. जिसके बाद पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका दूसरा साथी भागने में सफल हो गया. पुलिस उसकी तलाश में कांबिंग कर रही है. राशिद पर हाफिजगंज थाने में कई मुकदमे दर्ज है.

देहरादून: घर में डेंगू का लार्वा पनपने से बचाएं, वरना हो सकती है ये कार्रवाई ...

बदमाश कल्याण की थी लंबे वक्त से तलाश
इसके अलावा भमोरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने कल्याण यादव नाम के बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है. कल्याण पर लूट और डकैती के 14 मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस को कल्याण की लंबे समय से तलाश थी. आज बदमाश कल्याण ने पुलिस को देखा तो उसने उन पर गोली चला दी. जिसमें एक दरोगा के हाथ में गोली लगी है. इसके बाद पुलिस ने अपने बचाव में गोली चलाई और गोली लगने से बदमाश घायल हो गया. 
बदमाश कल्याण और दरोगा को आंवला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया है. इन दोनों बदमाशों के गिरफ्तार होने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है.

WATCH LIVE TV