बदायूं: सिपाही ने मांगी 10 दिन की छुट्टी, दरोगा ने दी 4 दिन तो दाग दी गोली, अब दोनों अस्पताल में
Advertisement

बदायूं: सिपाही ने मांगी 10 दिन की छुट्टी, दरोगा ने दी 4 दिन तो दाग दी गोली, अब दोनों अस्पताल में

 सिपाही ललित दरोगा से छुट्टी न मिलने पर काफी देर वाद-विवाद के बाद कुछ यूं भड़क गया कि उसने अपने सीनियर को भी गोली मार दी और खुद को भी.

बदायूं: सिपाही ने मांगी 10 दिन की छुट्टी, दरोगा ने दी 4 दिन तो दाग दी गोली, अब दोनों अस्पताल में

बदायूं: उत्तर प्रदेश की पुलिस क्या न करे. जहां उनकी गोली चलनी होती है, वहां ठांय-ठांय हो जाती है और जहां नहीं चलनी होती है वहां फायर हो जाता है. बदायूं जिले की उझानी कोतवाली में भी ऐसा ही हुआ. यहां एक सिपाही ने दरोगा से 10 दिन की छुट्टी मांगी, लेकिन एसआई ने उसे महज 4 दिन की छुट्टी देने की हामी भरी. इतनी सी बात पर नाराज सिपाही ने जबरदस्त कांड कर दिया. उसने एसआई पर भी गोली दागी और खुद पर भी. फिलहाल दोनों ही अस्पताल में हैं. 

  1. सिपाही ने दरोगा से 10 दिन की छुट्टी मांगी 
  2. 4 दिन की अनुमति मिलने के बाद भड़के सिपाही ने किया कांड

छुट्टी नहीं मिलने पर भड़क गया सिपाही 
मामला उझानी कोतवाली का है. यहां एसआई का चार्ज लिए बैठे राम अवतार से सिपाही ललित ने 10 दिन की छुट्टी मांगी. उसके आवेदन में 10 दिन की छुट्टी देखने के बाद एसआई ने उसे 4 दिन की छुट्टी की अनुमति दी. सिपाही ललित एसआई की ओर से छुट्टी न मिलने पर काफी देर वाद-विवाद के बाद कुछ यूं भड़क गया कि उसने अपने सीनियर को भी गोली मार दी और खुद को भी.

सुल्तानपुर: BJP MLA ने डीएम पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, '2800 की कोविड किट 9950 रुपये में खरीदी'

सिपाही खतरे से बाहर, दरोगा की हालत गंभीर 
घटना की जानकारी पाकर डीएम भी मौके पर पहुंचे. दोनों ही घायलों को तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें बरेली हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया. घायल हुए दरोगा की हालत गंभीर बताई जा रही है, जबकि सिपाही खतरे से बाहर है. 
यूं तो किसी भी थाने का इंचार्ज कांस्टेबल को अपनी ओर से 3-4 दिन की ही छुट्टी दे सकता है. इससे ज्यादा की छुट्टी के लिए सीनियर अधिकारी से अनुमति लेनी पड़ती है. लेकिन यहां सिपाही ने छुट्टी के लिए न सुनते ही अपना विवेक खो दिया और फायरिंग कर दी. 

WATCH LIVE TV

Trending news