बागपत में मनाई जाती है अनोखी होली, छतों पर चढ़ा दी जाती है बुग्गीया और गाड़ियां
Advertisement

बागपत में मनाई जाती है अनोखी होली, छतों पर चढ़ा दी जाती है बुग्गीया और गाड़ियां

Baghpat holi: यूपी के बागपत में अनोखी होली मनाई जाती है. शहर कोतवाली क्षेत्र के सरूरपुर गांव में युवकों ने हुडदंग करते हुए 4 भैंसा बुग्गी को छत के ऊपर चढ़ा दिया. 

 

Baghpat holi

Baghpat holi: यूपी के बागपत में अनोखी होली मनाई जाती है. यहां होली के हुड़दंग में युवा बुग्गी, बाइकों को छतों पर चढ़ा देते हैं और रंगों के साथ गोबर व कीचड़ से भी होली खेलने से परहेज नहीं करते. इस भी होली पर हुड़दंग और जश्न की अनोखी तस्वीर सामने आई हैं. शहर कोतवाली क्षेत्र के सरूरपुर गांव में युवकों ने हुडदंग करते हुए 4 भैंसा बुग्गी को छत के ऊपर चढ़ा दिया. इतना ही नहीं बग्गियों के ऊपर चारपाई को भी रख दिया. आज सुबह जब ग्रामीणों सोकर उठे तो छत पर बुग्गी रखी हुई देखकर चौंक गए. 

इतना ही नहीं जश्न में खोए युवकों ने एक नही बल्कि चार बुग्गी छत पर चढ़ा रखी थी. जिसके बाद ग्रामीणों ने किसी तरह से बुग्गी को रेस्क्यू कर नीचे उतरा. लेकिन छत पर रखी हुई बग्गियों की वायरल वीडियो देखकर हर कोई चौंक रहा है और सवाल कर रहा है कि आखिर इतनी भारी बग्गियों को युवकों ने छत पर केसे चढ़ाया होगा. खेर जो भी हो लेकिन होली पर सब जायज है और जश्न और हुडदंग की ये अनोखी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं.

कई दिन तक मनाते हैं होली का त्योहार
बागपत जिले में होली पर्व को लेकर विशेष उत्साह देखने को मिलता है, जो कई दिन तक मनाया जाता है. सरूरपुर कलां गांव के ग्रामीण सुभाष नैन ने बताया कि होली पर्व के आसपास जो भी मेहमान घर आता है, उन्हें होली खेलने के बाद ही विदाई दी जाती है.

यह भी पढ़े- होली पर निकला लाट साहब का निकला जुलूस, जूते मारते हुए शाहजहांपुर की सड़कों में घुमाया

Trending news