close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मजदूरों की आपसी लड़ाई CCTV में कैद, एक ने दूसरे को ट्रैक्टर से कुचला, हालत गंभीर

एसपी सिटी अभिनंदन सिंह का कहना है कि उन्हें कुछ सीसीटीवी फुटेज मिली है, जिनके आधार पर उन्होंने सुभाष नगर पुलिस को वीडियो की जांच करने को कहा है.

मजदूरों की आपसी लड़ाई CCTV में कैद, एक ने दूसरे को ट्रैक्टर से कुचला, हालत गंभीर
घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई है.

बरेली, सुबोध मिश्रा: बरेली के सुभाषनगर में दो मजदूरों की आपस में लड़ाई के बाद एक मजदूर ने दूसरे मजदूर की हत्या की कोशिश की है. पिंटू नाम के मजदूर ने दिनेश नाम के मजदूर पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया, जिससे मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया. पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

दरअसल, दिनेश और पिंटू मजदूरी करते हैं. सुभाष नगर इलाके में गुरुद्वारे के पास यह दोनों मजदूरी कर रहे थे. सी दौरान आपस में इन लोगों की कहासुनी हो गई, बात इतनी बढ़ गई कि पिंटू ने ट्रैक्टर दिनेश के ऊपर चढ़ा दिया. इस घटना में दिनेश गंभीर रूप से घायल हो गया. दिनेश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

जब पिंटू ने दिनेश नाम के मजदूर पर ट्रैक्टर चढ़ाया, तो वहां मौजूद कुछ लोगों ने ट्रैक्टर चालक पिंटू को घसीट लिया और उसकी जमकर पिटाई लगा दी. ट्रैक्टर चढ़ाने से लेकर चालक की पिटाई तक की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

वहीं घटना की जानकारी होने पर सुभाष नगर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. एसपी सिटी अभिनंदन सिंह का कहना है कि उन्हें कुछ सीसीटीवी फुटेज मिली है, जिनके आधार पर उन्होंने सुभाष नगर पुलिस को वीडियो की जांच करने को कहा है. उनका कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई है, तो वहीं महज आपसी लड़ाई में एक मजदूर की जान पर बन आई है और वह अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.