पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का सर तन से जुदा करने की धमकी, हिंदूवादी संगठनों का हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2197410

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का सर तन से जुदा करने की धमकी, हिंदूवादी संगठनों का हंगामा

 Bareilly News: UP के बरेली में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. फेसबुक के माध्यम से उनका सर धड़ से जुदा करने की धमकी दी गई है.

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का सर तन से जुदा करने की धमकी, हिंदूवादी संगठनों का हंगामा

अजय कश्यप/बरेली: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री  को फेसबुक के जरिए सर तन से जुदा करने की धमकी दी गई है. जिसके बाद बरेली के आंवला कोतवाली में सैकड़ों की संख्या में हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने इकठ्ठा होकर एक शिकायती पत्र सौंपापुलिस ने बरेली के आवंला थाने में एफआईआर दर्ज कर ली है.इसे लोकसभा चुनाव से पहले माहौल बिगाड़ने की कोशिश के तौर पर देखा जा रहा है. ब

क्या है पूरा मामला
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बरेली के आंवला इलाके के रहने वाले फैज रजा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर धीरेंद्र शास्त्री का ‘सर तन से जुदा’ करने की पोस्ट डाली. इस पोस्ट में  म्यूजिक और डॉयलॉग भी था. फैज रजा के खिलाफ हिंदू संगठन एकजुट हो गए और प्रशासन से कार्रवाई की मांग की, जिसके बाद फैज रजा को पुलिस ने पकड़ लिया.

सोशल मीडिया पर डाली गई पोस्ट 

आंवला कोतवाली में सैकड़ों की संख्या में हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने इकट्ठे होकर एक शिकायती पत्र सौंपा और बताया कि हिंदू सनातन धर्म के गुरु पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का फोटो लगाकर अशोभनीय तरह से एडिट कर सोशल मीडिया पर प्रसारित किया गया. इस पोस्ट में सर तन से जुदा का ऑडियो भी लगाया गया है. इस वीडियो से हिंदू भावनाएं आहत हुई हैं और हिंदू समाज के संगठनों में काफी आक्रोश है.

पुलिस को सौंपा गया शिकायती पत्र
इसी को लेकर सैकड़ों की संख्या में हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने इकट्ठे होकर कोतवाली परिसर में पहुंचकर कोतवाल वीरेश कुमार को एक शिकायती पत्र सौंपा गया है. और आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है. वहीं कोतवाल वीरेश कुमार का कहना है कि शिकायत आई है जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

यूपी के युवाओं को लुभाने की तैयारी, अखिलेश यादव आज जारी करेंगे सपा का घोषणापत्र

Trending news