प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी का पंचायत ने मुंह करवाया काला, चप्पलों का हार पहना कर गांव में घुमाया

पीड़ित ने बताया कि पंचायत ने लड़की को आदेश दिया था कि वह युवक को चप्पलों से पीटे.  

 प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी का पंचायत ने मुंह करवाया काला, चप्पलों का हार पहना कर गांव में घुमाया
पीड़ित युवक

बरेली: बरेली में एक प्रेमी को तालिबानी सजा देने का मामला सामने आया है. जहां गांव की पंचायत ने लड़की के साथ पाए जाने पर एक युवक का कथित रूप से मुंह काला करके और चप्पलों का हार पहना कर गांव में घुमाया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

क्या है मामला
मामला बरेली के शाही थाना क्षेत्र का है, जहां लड़की को एक लड़के के साथ देखकर युवती के परिजन आग बबूला हो गए और लड़के को सजा देने के तौर पर उसका मुंह काला कर पूरे गांव में घुमाया. लड़के का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें आगे एक लड़का है और उसके पीछे कई बच्चे दौड़ रहे हैं. पीड़ित की माने तो उसकी प्रेमिका ने उसे मैसेज करके खेत पर मिलने के लिए बुलाया था. जहां लड़की की दादी ने दोनों को पकड़ लिया. उस वक्त तो लड़का भाग गया लेकिन बाद में लड़की के घर वालों ने पंचायत में जाकर शिकायत कर दी. जिसके बाद पंचायत ने मुंह काला कर और चप्पलों का हार पहना कर गांव में घुमाने की सजा दी. 

बरेली: हिंदू युवा वाहिनी नेता की हत्या का आरोपी इमरान गिरफ्तार, लव ट्रायंगल का है मामला

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि वायरल वीडियो मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि पीड़ित लड़के से तहरीर लेकर 13 लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है साथ ही तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. 

WATCH LIVE TV