Bareilly Blast: पटाखा फैक्‍ट्री में विस्‍फोट के बाद बरेली में बड़ा एक्‍शन, इंस्‍पेक्‍टर-दारोगा समेत 4 कांस्‍टेबलों पर गिरी गाज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2457110

Bareilly Blast: पटाखा फैक्‍ट्री में विस्‍फोट के बाद बरेली में बड़ा एक्‍शन, इंस्‍पेक्‍टर-दारोगा समेत 4 कांस्‍टेबलों पर गिरी गाज

Bareilly Explosion: बरेली में पटाखा फैक्‍ट्री में विस्‍फोट मामले में मरने वालों की संख्‍या 5 हो गई है. गुरुवार को दो और शव बरामद किए गए. वहीं, पुलिस के अधिकारियों ने घटनास्‍थल का जायजा लिया. 

Bareilly Blast

Bareilly Latest News: बरेली के सिरौली थाना क्षेत्र के कल्‍याणपुर गांव में अवैध पटाखा फैक्‍ट्री में विस्‍फोट से मरने वालों की संख्‍या 5 हो गई है. विस्‍फोट इतना तेज हुआ कि आसपास के 8 मकान धराशायी हो गए. गुरुवार को रेस्‍क्‍यू के दौरान दो शव बरामद हुए. वहीं, एसएसपी ने बड़ी कार्रवाई की है. सिरोली थाना अध्‍यक्ष और दो दारोगा समेत चार पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है. 

अवैध पटाखा फैक्‍ट्री में हुआ तेज धमाका 
बरेली के एसएसपी अनुराग आर्य ने बताया कि सिरौली के मोहल्ला कौवा टोला निवासी दो भाई नाजिम और नासिर शाह कल्याणपुर के रहमान शाह के घर में बगैर लाइसेंस के पटाखा फैक्‍ट्री चल रहे थे. पटाखे बनाने के साथ ही यहां पर विस्‍फोट सामग्री का भी भंडारण किया जाता था. बुधवार शाम करीब चार बजे पटाखा फैक्‍ट्री में तेज धमाके के साथ विस्‍फोट हो गया. इससे पड़ोसी मोहम्मद अहमद उर्फ पप्पू शाह, इसरार, रुखसार और बाबू शाह के घर भी धराशायी हो गए. हादसे में एक अज्ञात महिला समेत पांच लोगों की अब तक मौत हो चुकी है. 

दो और शव बरामद 
बरेली एसएसपी अनुराग आर्य ने बताया कि गुरुवार जारी रेस्‍क्‍यू के दौरान दो शव बरामद हुए. इससे पहले बुधवार को हादसे के बाद तीन शव मिले थे. धमाका इतना तेज हुआ कि आसपास के घरों की खिड़क‍ियां टूट गईं. इतना ही नहीं दीवारों पर दरारें आ गईं. मौके पर रेस्‍क्‍यू जारी है. गुरुवार को भी घटनास्‍थल पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे.  

इन पर गिरी गाज
एसएसपी अनुराग आर्य ने बताया कि धमाके में लापरवाही मानते हुए दो माह पहले ही आए सिरौली इंस्पेक्टर रवि कुमार को लाइन हाजिर कर दिया है. वहीं, कस्बा इंचार्ज देशराज सिंह, हल्का इंचार्ज दरोगा नाहर सिंह, बीट आरक्षी कस्बा अजय कुमार व बीट के मुख्य आरक्षी कल्याणपुर सुरेंद्र कुमार को निलंबित कर दिया गया है. 

यह भी पढ़ें : Bareilly News: बरेली में अवैध पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, हादसे में 3 की मौत, 8 मकान गिरे

यह भी पढ़ें :  Bareilly Video: बरेली में अवैध पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Bareilly News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

Trending news