Bareilly News: प्रॉपर्टी डीलर ने बीवी के सिर में सटाकर मारी गोली और फिर... पड़ोसियों के दरवाजा खोलते ही सब सन्न
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2388773

Bareilly News: प्रॉपर्टी डीलर ने बीवी के सिर में सटाकर मारी गोली और फिर... पड़ोसियों के दरवाजा खोलते ही सब सन्न

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक प्रॉपर्टी डीलर ने अपनी पत्नी के साथ खुद को भी गोली मारकर ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Bareilly News

Bareilly News/अजय कश्यप: उत्तर प्रदेश के बरेली से सनसनीखेज खबर सामने आई है. जहां थाना बारादरी के पॉश इलाके ग्रीन पार्क में आत्महत्या करने की खबर से चारों तरफ हड़कंप मच गया. शनिवार को दोपहर करीब तीन बजे दंपती के शव उनके कमरे में पड़े मिले. ग्रीन पार्क कॉलोनी में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर आलोक सिंह और उनकी पत्नी रितु के शव उनके कमरे में मिले हैं. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

दोनों के सिर में लगी है गोली
पुलिस के अनुसार दोनों के सिर में गोली लगी है. इसका पता तब लगा जब नौकरानी की बेटियां काम करने के लिए घरआईं. उनके बार बार घंटी बजाने पर भी जब घर का दरवाजा नहीं खुला को उन्होंने रितु की बड़ी बहन को इसकी सूचना दी. सूचना मिलने पर वह सब लोग मौके पर पहुंचे. लेकिन गेट ना खुले होने के कारण उन्होंने खिड़की की जाली निकाली. जैसे ही वह कमरे में अंदर गए तो आलोक सिंह और रितु के शव बेड पर पड़े दिखे. शवों को देख वहां पर चीख-पुकार मच गई. शोर को सुनकर आसपास के लोग जुट गए. दंपती की मौत की खबर से पॉश कॉलोनी में सनसनी फैल गई. 

मौके पर पहुंची पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही बारादरी थाने के प्रभारी अमित पांडेय पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. इनके बाद फॉरेंसिक टीम को भी घटना की जगह पर बुलाया गया. पुलिस ने बताया कि जांच में कमरे में पिस्टल पड़ी मिली है. आशंका है कि आलोक सिंह ने पत्नी को गोली मारने के बाद आत्महत्या की है. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है. एसएसपी अनुराग आर्य ने बताया कि मौके से लाइसेंसी पिस्टल के साथ दो खाली कारतूस मिले हैं. प्रथमदृष्टया यह लग रहा है कि पहले महिला को गोली लगी है. फिर उनके पति को गोली लगी है. मौके से साक्ष्य जुटाए गए हैं. जांच कराई जा रही है परिजनों से भी जानकारी की जा रही है.

यह भी पढ़ें - 11 साल बाद जेल से बाहर आया आसाराम, रेप पीड़िता का परिवार दहशत में, उठाए गंभीर सवाल

यह भी पढ़ें - एक तरफा प्रेम में सनकी आशिक ने किया था LLB छात्रा पर एसिड एटैक, मुठभेड़ में गिरफ्तार

Trending news