Pilibhit News: एक तरफा प्रेम में आशिक ने बुर्का पहनकर किया था LLB छात्रा पर एसिड एटैक, आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2385590

Pilibhit News: एक तरफा प्रेम में आशिक ने बुर्का पहनकर किया था LLB छात्रा पर एसिड एटैक, आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार

UP News: यूपी के पीलीभीत में एलएलबी की छात्रा पर एसिड अटैक हुआ था. पुलिस ने इस बारे में खुलासा किया है और पुलिस ने आरोपी को भी एनकाउंटर के बाद पकड़ा तो वहीं आरोपी फरार है.

LLB student acid attack

पीलीभीत: पीलीभीत में एक अधिवक्ता व एलएलबी की छात्रा के ऊपर एसिड अटैक के मामले का आखिरकार पुलिस द्वारा खुलासा कर दिया गया. पुलिस के अनुसार घटना को अंजाम देने वाला भी एक अधिवक्ता का मुंशी है जिसका छात्रा से प्रेम प्रसंग के अलावा रुपये के लेनदेन संबंधी कोई विवाद भी चल रहा था. जिसने एसिड अटैक की घटना को अपने एक दोस्त के साथ मिलकर अंजाम दिया. सुबह ही पुलिस मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार किया, इस दौरान उसके पैर में गोली लगी. 

पकड़ा गया आरोपी भी एलएलबी का छात्र
पीलीभीत में एलएलबी छात्रा पर एसिड अटैक करने वाला आरोपी मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया है। मुठभेड़ के दौरान आरोपी के पैर में गोली लगी है। घटना के दौरान एक आरोपी फरार है। पकड़ा गया आरोपी भी एलएलबी का छात्र है। और कचहरी में छात्रा के साथ एक वकील के यहां दोनों काम सीख रहे थे। आरोपी ने छात्रा से ₹8000 उधार लिए थे छात्रा सबके सामने तकादा कर रही थी।

मुकदमा दर्ज 
मंगलवार को थाना गजरौला क्षेत्र में माला जंगल के पास ही एलएलबी तृतीय वर्ष की छात्रा पिंकी पाल पर बाइक सवार दो युवकों ने एसिड अटैक किया. दोनों लोग एक ही बाइक से कचहरी से अपने घर जा रहे थे. शहर के एक निजी नर्सिंग होम में घायल छात्रा का उपचार चल रहा है. मामले में अधिवक्ता की तहरीर पर थाना गजरौला में अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 

जवाबी कार्रवाई
एसपी ने घटना के खुलासे के लिए एसओजी के साथ ही पुलिस की चार टीम लगाई थीं. कचहरी से घटनास्थल तक सीसी फुटेज खंगाला जा चुका था. पुलिस के मुताबिक शक के आधार पर साथ ही पर्याप्त सबूत पर रामनगर कॉलोनी थाना सुनगढ़ी निवासी एक अन्य अधिवक्ता के मुंशी अतुल शर्मा को पुलिस ने घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार करने की जब कोशिश की तो पुलिस पर फायरिंग की जाने लगी. जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की. इसी दौरान पैर में गोली लगी. 

बाइक भी बरामद 
पूछताछ में आरोपी ने घटना को अंजाम देने की बात कबूल कर ली है. उसके साथी के घर पर भी दबिश डाली गई पर वह फरार है. एसपी अविनाश पाण्डेय ने बताया किकोर्ट में आरोपी को पेश कर जेल भेज दिया. फरार आरोपी को तलाशा जा रहा है. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद किए है जिसे आरोपी अतुल शर्मा अपने एक दोस्त से मांगकर ले गया.

और पढ़ें- UP News: नाबालिग से रेप की कोशिश में सपा नेता नवाब सिंह हिरासत में, पार्टी पल्ला झाड़ा- कौन नवाब सिंह!

और पढ़ें- UP News: पांच लोगों को जिंदा फूंकने वाले को मिली मौत की सजा, हत्याकांड से थर्रा गया था मैनपुरी

Trending news