फिर सुर्खियों में BJP विधायक देशराज कर्णवाल, अनुशासनहीनता के मामले में पार्टी ने थमाया नोटिस
Advertisement

फिर सुर्खियों में BJP विधायक देशराज कर्णवाल, अनुशासनहीनता के मामले में पार्टी ने थमाया नोटिस

बीजेपी की ओर से कहा गया कि पार्टी के संविधान के अंतर्गत देशराज कर्णवाल के कामों को अनुशासनहीनता की श्रेणी में माना गया है. अगर उनका जवाब संतोषजनक नहीं मिला तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

देशराज कर्णवाल

देहरादून: झबरेड़ा सीट से बीजेपी विधायक देशराज कर्णवाल को अनुशासनहीनता के मामले में पार्टी ने नोटिस थमा दिया है, साथ ही तय समय में जवाब देने को कहा है. दरअसल, देशराज कर्णवाल पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ अभद्र व अशोभनीय व्यवहार करने का आरोप है.

देशराज कर्णवाल द्वारा पिछले कुछ महीनों से पार्टी कार्यकर्ताओं से अभद्र व अशोभनीय व्यवहार की खबरें आ रही थी, उन पर आरोप लगे कि वो पार्टी के तय कार्यक्रमों से हटकर दूसरी गतिविधियों को बढ़ावा दे रहे हैं. जिसके बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने इसका संज्ञान लिया और प्रदेश महामंत्री ने देशराज कर्णवाल को कारण बताओ नोटिस भेजा. कर्णवाल को 15 दिन के भीतर अपना जवाब पार्टी फोर्म पर रखने के लिए कहा गया है.

ये भी पढ़ें: अब एक दिवसीय धरने पर बैठने की तैयारी में पूर्व CM हरीश रावत, जानिए क्या है वजह?

बीजेपी की ओर से कहा गया कि पार्टी के संविधान के अंतर्गत देशराज कर्णवाल के कामों को अनुशासनहीनता की श्रेणी में माना गया है. अगर उनका जवाब संतोषजनक नहीं मिला तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि पिछले साल भी देशराज कर्णवाल उस वक्त सुर्खियों में आए थे जब उनका विवाद चर्चित विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के साथ हो गया था.

WATCH LIVE TV:

Trending news