देहरादून: सेल्फी विद कमल अभियान के साथ BJP ने शुरू किया लोकसभा चुनाव 2019 का आगाज
Advertisement

देहरादून: सेल्फी विद कमल अभियान के साथ BJP ने शुरू किया लोकसभा चुनाव 2019 का आगाज

सेल्फी विद कमल बीजेपी का एक महत्वपूर्ण अभियान है. इसका मकसद है प्रदेश के सभी 11 हजार से अधिक बूथों में चौतरफा कमल ही कमल खिलता नजर आए. 

कार्यक्रम में बीजेपी ने वॉल राइटिंग की शुरुआत चाहिए ही चाहिए मोदी ही चाहिए स्लोगन से की.

देहरादून, (कुलदीप नेगी): बीजेपी के सेल्फी विद कमल अभियान की शुरुआत हो गई. पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के मौके पर बीजेपी ने घर घर कमल फूल खिलाने के अपने अभियान की शुरुआत की गई. बीजेपी प्रदेश कार्यालय के नजदीक एक घर की दीवार में बनाई गई कमल की वॉल पेंटिंग और वॉल राइटिंग के साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सेल्फी खिंचवाकर इस अभियान का शुभारंभ किया. दोनों ही नेताओं ने पूरा भरोसा जताया कि 2019 में घर-घर में कमल खिलेगा और मोदी फिर से पीएम बनेंगे. 

fallback

पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के मौके पर प्रदेश में मंगलवार से बीजेपी के सबसे महत्वपूर्ण सेल्फी विद कमल अभियान की शुरुआत हो गई. अभियान की शुरुआत बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कमल की वाल पेंटिंग के साथ सेल्फी खिंचवाकर की. इस दौरान कई बीजेपी नेताओं ने हिस्सा भी लिया. मंगलवार को शुरू हुए कार्यक्रम में बीजेपी ने वॉल राइटिंग की शुरुआत चाहिए ही चाहिए मोदी ही चाहिए स्लोगन से की. 

सेल्फी विद कमल बीजेपी का एक महत्वपूर्ण अभियान है. इसका मकसद है प्रदेश के सभी 11 हजार से अधिक बूथों में चौतरफा कमल ही कमल खिलता नजर आए. यानी साफ है कि पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती से बीजेपी ने 2019 के मिशन को लेकर अपनी तैयारी भी तेज कर दी है. बीजेपी का मिशन है घर घर कमल खिलाना. यानी अपने प्रचार के लिए बीजेपी ने अब वाल राइटिंग और पेंटिंग का सहारा लिया है. इसके जरिये जनता के बीच एक माहौल तैयार करने की कोशिश की जा रही है. सोशल मीडिया व हाईटेक पोस्टर वॉर के जमाने मे बीजेपी की वाल राइटिंग व पेंटिंग के पीछे का मकसद बहुत खास है. बीजेपी का कहना है कि हर तरफ कमल नजर आएगा, तो लोगों के दिलो-दिमाग पर छा जाएगा. 

fallback

इस अभियान के तहत प्रदेश बीजेपी के सभी सांसद, सरकार के सभी मंत्री, पार्टी के सभी विधायक, पदाधिकारी व कार्यकर्ता अपने अपने बूथों पर इस अभियान को चलाएंगे. हर एक बूथ पर पांच कमल की पेंटिंग और वॉल राइटिंग करनी जरूरी होगी और इस बार राइटिंग और कमल की पेंटिंग के साथ सभी नेताओं को अपनी सेल्फी भी खिंचवानी होगी. पार्टी प्रदेश नेतृत्व ने ये भी दिशा-निर्देश दिए हैं कि जिस भी घर के बाहर उसकी दीवार पर यदि वॉल राइटिंग या पेंटिंग करनी हो, तो पहले उसके लिए बकायदा गृहस्वामी से इजाजत भी ली जाए. किसी की इजाजत के बगैर कहीं भी वॉल राइटिंग पेंटिंग न हो खासतौर से सरकारी दीवारों पर इसका विशेष ध्यान रखा जाए.

Trending news