Kanpur News: शादीशुदा दरोगा के प्रेमजाल में फंसी लड़की, फिर पुलिस कमिश्नर के सामने खुल गया कांड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2260593

Kanpur News: शादीशुदा दरोगा के प्रेमजाल में फंसी लड़की, फिर पुलिस कमिश्नर के सामने खुल गया कांड

Kanpur News: कानपुर से एक मामला सामने आ रहा है जहां पुलिस पर ही आरोप लगे. पुलिस कमिश्नर के पास गई शिकायत. जानिए क्या है पूरा मामला..... 

Kanpur news, FIR against police

कानपुर : कानपुर से एक ऐसा मामला सामने आ रहा हैं जो आप सब के होश उड़ा देगा. कानपुर के हरबंशमोहाल पुलिस के दरोगा सचिन कुमार मोरल के खिलाफ रेप की एफआईआर दर्ज की गई. दरोगा पर युवती ने ये गंभीर आरोप लगाया है कि शादीशुदा होने के बाद भी उसने खुद को अविवाहित बताया और युवती से दोस्ती की. इतना ही नहीं उसने युवती को शादी का झांसा देकर युवती के साथ 10 महीने तक शारीरिक संबंध बनाया. 10 महीने बाद जब युवती ने दरोगा से शादी की बात की तो वो मुकर गया. 

10 महीने पहले हुई दोस्ती
10 महीने बाद जब युवती ने दरोगा से शादी की बात की तो वो मुकर गया. इसके बाद युवती ने दरोगा के खिलाफ रेप, जान से मारने की धमकी देने समेत अन्य कई गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है. दअसल, बिठूर थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती ने बताया कि पुलिस लाइन में तैनात दरोगा सचिन कुमार मोरल ने उसे शादी का झांसा देकर उससे दोस्ती की थी. जिसके बाद उसे वो दरोगा हरबंशमोहाल थाना क्षेत्र में स्थित अपने कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. 

मां से कराई बात 
युवती ने कहा कि इस दौरान कई बार दरोगा ने अपनी मां से भी फोन पर शादी की बात कराई थी जिसके बाद युवती को उसकी बात पर भरोसा हो गया था. फिर जब युवती बार-बार शादी का दबाव देने लगी तो दरोगा ने इंकार कर दिया और धमकी देने लगा कि ज्यादा बोली तो तुझे मार दूंगा. युवती ने बताया कि उसके पिता का निधन हो चुका है जिसकी वजह से उसकी बूढ़ी मां और बड़ी बहन की जिम्मेदारी उस पर है. 

जान से मारने की धमकी
जब युवती ने ये बात दरोगा को बताई तब भी उसका कलेजा नहीं पसीजा. दरोगा ने युवती से कहा कि अगर अब दोबारा फोन किया या किसी भी तरह से संपर्क करने का प्रयास किया तो वो उसे जान से मार देगा. युवती ने इस मामले के बारे में पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार को बताया और उसे पूरे मामले की जानकारी दी. पुलिस कमिश्नर के आदेश पर युवती ने हरबंशमोहाल पुलिस में आरोपी दरोगा सचिन कुमार के खिलाफ रेप और जान से मारने की धमकी देने की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है. 

पत्नी ने भी किया केस
आपको बता दें कि आरोपी दरोगा के खिलाफ उसकी पत्नी ने भी केस फाइल किया है जिसे वो दरोगा छिपा रहा था. दरोगा सचिन मोरल का अपनी पत्नी से भी विवाद चल रहा है. पत्नी ने भी दरोगा के ऊपर केस कर रखा है. 

 

Trending news