यूपी भागकर आई एक और सीमा हैदर, पबजी खेलते समय 1500 किमी दूर बैठे छोरे को दिल दे बैठी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2260411

यूपी भागकर आई एक और सीमा हैदर, पबजी खेलते समय 1500 किमी दूर बैठे छोरे को दिल दे बैठी

Pilibhit News : सचिन के प्‍यार के खातिर सीमा हैदर अपने चार बच्‍चों के साथ पाकिस्‍तान से भारत आ गई. अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. सीमा हैदर की तरह ही एक युवती पबजी खेलते समय यूपी के युवक से प्‍यार कर बैठी.

Seema Haider (File Photo)

Pilibhit News : पाकिस्‍तान की सीमा हैदर को पबजी खेलते समय नोएडा के सचिन मीणा से प्‍यार हो गया. सचिन के प्‍यार के खातिर सीमा हैदर अपने चार बच्‍चों के साथ पाकिस्‍तान से भारत आ गई. अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. सीमा हैदर की तरह ही एक मुस्लिम युवती पबजी खेलते समय यूपी के पीलीभीत निवासी एक युवक से प्‍यार कर बैठी. दोनों में प्‍यार इस कदर चढ़ा कि युवती प्रेमी से मिलने पीलीभीत आ गई.  

पबजी गेम खेलते समय हुआ प्‍यार 
दरअसल, पीलीभीत के पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के कपूरपुर गांव निवासी रामनरेश को पबजी खेलते समय हैदराबाद के मलकाश गिरी निवासी एक युवती से मुलाकात हुई. दोनों में बातचीत शुरू हुई. इसके बाद चोरी-छिपे दोनों मिलने भी लगे. दोनों में नजदीकियां बढ़ गईं. 17 अप्रैल को युवती हैदराबाद से दिल्‍ली आ गई. इसके बाद ट्रेन से पीलीभीत आ गई.

प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी युवती 
इतना ही नहीं युवती अपने प्रेमी के घर पहुंच गई और 23 अप्रैल को दोनों ने प्रयागराज में कोर्ट मैरिज भी कर ली. उधर, युवती के गायब होने के बाद परिजनों ने हैदराबाद पुलिस से गुमशुदगी दर्ज कराई. हैदराबाद पुलिस लोकेशन ट्रेस करते हुए मंगलवार को पीलीभीत पहुंच गईं. यहां स्‍थानीय पुलिस की मदद से प्रेमी को हिरासत में ले लिया. थाने में दोनों पक्षों में जमकर बवाल हुआ. 

बयान दर्ज कराते समय पुलिस से हुई कहासुनी 
हालांकि, युवती अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही. पीलीभीत पुलिस ने बताया कि पबजी गेम खेलने के दौरान तेलंगाना की युवती को रामनेश से प्‍यार हो गया. दोनों बालिग हैं. दोनों ने प्रयागराज में कोर्ट मैरिज भी कर ली है. युवती हैदराबाद जाने से मना कर रही है. युवती को प्रेमी के साथ ही घर जाने दिया गया. वहीं, युवती की मां ने वीडियो कॉल कर रोती रही, लेकिन वह हैदराबाद जाने से इनकार कर दिया. बताया गया कि युवती के बयान दर्ज कराने के दौरान परिजनों और पुलिसकर्मियों से कहासुनी भी हो गई.           

यह भी पढ़ें : Amroha News: सोलह नाती-पोते वाले 70 साल के चचा ने कर ली दूसरी शादी, फिर दुल्हन ने कर दिया कांड
 

Trending news