close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिजनौर: जीत की मिठाई देने के बहाने आए बदमाश, BSP नेता और उनके भांजे पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां

बताया जा रहा है कि बदमाश मिठाई के डब्बे में पिस्तौल रखकर लाए थे. हमलावरों ने हाजी एहसान से नाम पूछकर डिब्बे से पिस्तौल निकाली और फिर उन्हें गोली मार दी. इसपर जब उनके भांजे शादाब ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने उस पर भी गोलियां चला दीं.

बिजनौर: जीत की मिठाई देने के बहाने आए बदमाश, BSP नेता और उनके भांजे पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां
बीएसपी नेता मोहम्मद एहसान और भांजा शादाब की फाइल फोटो.

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर के नजीबाबाद में मंगलवार (28 मई) दोपहर बीएसपी के एक नेता और उनके भांजे की हत्या की गई है. वारदात के बाद से ही पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि बीएसपी नेता मोहम्मद एहसान प्रॉपर्टी डीलर भी थे. बदमाशों ने बीएसपी सांसद गिरीश चंद्र की जीत की मिठाई देने के बहाने ऑफिस में घुसकर सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने उनके भांजे शादाब पर गोलियां बरसाई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

बिजनौर शहर के मोहल्ला पठानपुरा निवासी हाजी मोहम्मद एहसान का ऑफिस मेरठ-पौड़ी हाईवे पर गुरुनानक कांप्लेक्स में है. हाजी एहसान नमाज पढ़कर कार्यालय पर भांजे शादाब के साथ थे, यहां दोनों ही कुरान शरीफ पढ़ रहे थे. तभी ऑफिस में दो बदमाश मिठाई देने के बहाने आए और ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी.

लाइव टीवी देखें

बताया जा रहा है कि बदमाश मिठाई के डब्बे में पिस्तौल रखकर लाए थे. हमलावरों ने हाजी एहसान से नाम पूछकर डिब्बे से पिस्तौल निकाली और फिर उन्हें गोली मार दी. इसपर जब उनके भांजे शादाब ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने उस पर भी गोलियां चला दीं. हमले में एहसान और शादाब दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि घटना के बाद दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है.