Budaun News: शादी में गर्म रोटी पर बवाल, दूल्हे के चाचा ने हलवाई पर फेंका खौलता तेल, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1985355

Budaun News: शादी में गर्म रोटी पर बवाल, दूल्हे के चाचा ने हलवाई पर फेंका खौलता तेल, हालत गंभीर

Budaun News: बदायूं की शादी में दूल्हे के चाचा ने हलवाई पर फेंका खौलता हुआ तेल, बुरी तरह झुलस गया हलवाई.

 

Budaun wedding groom uncle threw boiling oil on the confectioner

बदायूं : उत्तर प्रदेश के बदायूं से एक दिल-दहलाने वाली घटना सामने आई है. इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल, मूसाझाग थाना क्षेत्र के खास गांव की एक शादी में गर्म रोटी न मिलने की वजह से दूल्हे के चाचा नाराज हो गए. इसके बाद उन्होंने तीन बारातियों के साथ मिलकर हलवाई पर खौलता हुआ तेल फेंक दिया और मौका देखकर फरार हो गए. फिलहाल हलवाई राजेश का गंभीर हालत में प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

क्या है पूरा मामला 
मूसाझाग थाना क्षेत्र के खासगांव निवासी लाइनमैन पन्नालाल की बेटी की बुधवार यानी 29 नवंबर को शादी थी. इसके लिए कासगंज के सोरों के गांव लहरा से बरात आई थी. बरात चढ़त और द्वारचार के बाद सभी बराती खाना खाने चले गए. इस दौरान दूल्हे के चाचा और तीन बराती थाली लेकर जहां खाना बन रहा था, वहां पहुंचे. उस समय तंदूर पर हलवाई गिधौल निवासी राजेश रोटी निकाल रहा था. उसने रोटी निकालकर बरातियों को दीं. इस पर दूल्हे के चाचा ने कहा कि रोटी ठंडी क्यों हैं? हलवाई ने गर्म रोटी देने की बात कही, लेकिन वह भड़क गए और हलवाई की एक भी बात नहीं सुनी. 

मौके से फरार हो गए
इसी बात को लेकर दूल्‍हे के चाचा हलवाई के साथ गाली-गलौज करने लगे. विरोध किया तो दूल्हे के चाचा ने वहीं कड़ाही में खौल रहा रिफाइंड तेल उस पर फेंक दिया. इससे हलवाई राजेश बुरी तरह झुलस गया.  आरोपित दूल्हे के चाचा और अन्य बराती तुरंत मौके से फरार हो गए.

दूल्हे के चाचा फरार
हलवाई के साथी उसे अपने साथ बदायूं ले आए, जहां उसका एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस मामले में दूसरे हलवाई तरुण ने दूल्हे के चाचा लकी समेत अन्य तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी है. इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष तिलक सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. तहरीर मिली है, कार्रवाई जारी है.  फरार दूल्हे के चाचा को पाताल से भी खोजने की कोशिश जारी है. 

Watch: क्या यही है कानपुर पुलिस का 'Good Work', सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Trending news