प्रॉपर्टी डीलर अपहरण केस में अतीक अहमद और उसके बेटे सहित 17 के खिलाफ CBI ने दर्ज किया केस
Advertisement

प्रॉपर्टी डीलर अपहरण केस में अतीक अहमद और उसके बेटे सहित 17 के खिलाफ CBI ने दर्ज किया केस

दोनों बाप-बेटे पर दिसंबर 2018 में रियल एस्टेट डीलर मोहित जायसवाल को किडनैप कर जेल में लाकर पीटने का आरोप है. सीबीआई ने अतीक अहमद समेत 17 अन्य आरोपियों को भी इस मामले में आरोपी बनाया है.

अतीक को हाल ही में नैनी जेल से अहमदाबाद जेल में शिफ्ट किया गया है.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व एमपी और बाहुबली अतीक अहमद और उनके बेटे पर सीबीआई ने केस दर्ज कर लिया है. लखनऊ के कारोबारी मोहित जायसवाल की अर्जी पर सीबीआई ने  एफआईआर दर्ज की है. दोनों के खिलाफ अवैध वसूली, लूट, धोखाधड़ी, आपराधिक साजिश, धमकाने की धाराओं में एफआईआर दर्ज हुई है. एफआईआर सुप्रीम कोर्ट के आदेश का हवाला देते हुए दर्ज की गई है. 

जानकारी के मुताबिक, दोनों बाप-बेटे पर दिसंबर 2018 में रियल एस्टेट डीलर मोहित जायसवाल को किडनैप कर जेल में लाकर पीटने का आरोप है. सीबीआई ने अतीक अहमद समेत 17 अन्य आरोपियों को भी इस मामले में आरोपी बनाया है.

fallback

लखनऊ के बिल्‍डर मोहित जायसवाल ने अतीक अहमद के खिलाफ न सिर्फ जेल में पीटने, बल्कि दो कंपनियों को हड़पने का भी आरोप लगाया था और इस बाबत शिकायत भी दर्ज कराई थी. कथित तौर पर अतीक अहमद के गुर्गों ने 26 दिसंबर, 2018 को बिल्‍डर मोहित को सरेआम अगवा कर लिया था. मोहित को उसी गाड़ी से देवरिया जेल ले जाया गया था. आरोप है कि अतीक अहमद ने मोहित की बंधवाकर पिटाई करवाई. साथ ही उनकी दो कंपनियों को जबरन अपने गुर्गों के नाम करवा लिया.

इस मामले में कृष्णानगर कोतवाली में एफआइआर दर्ज थी. आपको बता दें कि अतीक अहमद फिलहाल गुजरात के अहमदाबाद जेल में बंद है.  

Trending news