सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर PM Modi ने दुख जताया, कही ये दिल छू लेने वाली बात

सूत्रों के मुताबिक, सुशांत काफी लंबे समय से तनाव में थे. बहुत समय से पार्टी और मेन स्ट्रीम में दिखाई नहीं दे रहे थे. कुछ दिनों पहले उनकी एक्स मैंनेजर ने भी खुदकुशी कर ली थी. 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर PM Modi ने दुख जताया, कही ये दिल छू लेने वाली बात
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने दुख जताया है. आज दोपहर आई इस खबर पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत एक शानदार अभिनेता थे जो बहुत जल्दी हमारे बीच से चले गए.

सुशांत सिंह राजपूत के लिए किया ट्वीट
पूरे बॉलीवुड में छाए शोक के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, 'सुशांत सिंह राजपूत़...एक प्रतिभाशाली युवा अभिनेता बहुत जल्द चले गए. उन्होंने टीवी और फिल्मों में काम किया. उनकी मृत्यु से स्तब्ध हूं. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं. ओम शांति.’

 

काफी लंबे समय से तनाव में थे राजपूत
सूत्रों के मुताबिक, सुशांत काफी लंबे समय से तनाव में थे. बहुत समय से पार्टी और मेन स्ट्रीम में दिखाई नहीं दे रहे थे. कुछ दिनों पहले उनकी एक्स मैंनेजर ने भी खुदकुशी कर ली थी. उन्होंने काई पे चे अपने करियर की शुरुआत की थे. उन्होंने अपने छोटे से करियर में खास छाप छोड़ी थी. फिल्म 'एमएम धोनी' से उन्हें शोहरत मिली.

ये भी देखें-

ये भी पढ़ें: कहीं Lockdown तो नहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कारण? जानिए डॉक्टरों की राय

बताते चलें कि बिहार के पूर्णिया के निवासी सुशांत ने 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के डेली सोप में छोटे पर्दे पर शुरुआत की. उनको पहचान एकता कपूर के Zee TV पर प्रसारित हुए धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से मिली. इसके बाद सुशांत को फिल्मों में  'काय पो चे!' से कदम रखा जिसमें सुशांत मुख्य अभिनेता थे और उनके अभिनय की काफी तारीफ भी हुई थी.