सीएम धामी की दो टूक, देवभूमि में नहीं चलेगा भूमि और थूक जिहाद ,UCC भी पाइपलाइन में
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2471377

सीएम धामी की दो टूक, देवभूमि में नहीं चलेगा भूमि और थूक जिहाद ,UCC भी पाइपलाइन में

Uttarakhand News: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने साफ कहा है कि उत्तराखंड में भू माफिया और भू जिहाद करने वालों के लिए कोई जगह नहीं है. उन्होंने राज्य के भू कानून को मजबूत करने की बात कही. इस दिशा में सरकार जल्द बड़ा फैसला लेगी.

pushkar singh dhami

CM Pushkar SIngh Dhami: उत्तराखंड के मुख्यंत्री पुष्कर सिंह धामी का कहना है कि देवभूमि उत्तराखंड में धर्म परिवर्तन, अवैध कब्जा, भूमि और थूक जिहाद नहीं चलेगा. सीएम ने कहा कि इन सब चीजों को रोकने के लिए समाज के जागरूक वर्ग को आगे आना चाहिए. आपको बता दें कि सीएम सूबे के उधमसिंह नगर पहुंचे हुए थे. यहां किच्छा में वह एक कार्यक्रम में पहुंचे हुए थे. सीएम धामी ने कहा कि उत्तराखंड में धर्म परिवर्तन कराया जाना नहीं चलेगा और न ही अवैध रूप से कोई जमीन कब्जा सकता है.

उन्होंने साफ कहा कि देवभूमि में भूमि जिहाद नहीं चलेगा. इस मौके पर धामी ने कहा कि कुछ लोग उत्तराखंड में थूक जिहाद भी कर रहे हैं लेकिन अपने यहां यह सब नहीं चलने वाला. उन्होंने कहा कि समय की जरूरत है कि पढ़ा लिखा तबका आगे आए और इन सब चीजों को रोके. गलत चीजों को बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए. उत्तराखंड में तो भूलकर भी ऐसा नहीं होगा.

आपको मालूम हो कि उत्तराखंड के मसूरी से दो लोगों को थूक वाली चाय पिलाने के लिए गिरफ्तार किया गया था. धामी ने कहा कि उनकी सरकार सख्ती से चीजों से निपटना जानती है. इस मौके पर सीएम ने कहा कि जल्द ही राज्य में समान नागरिक संहित लागू होने जा रही है. इसके अलावा जल्द ही एक मजबूत भूमि कानून भी आने वाला है.

Trending news