Lucknow News: लखनऊ में मामूली बात पर पति ने कर दिया बीवी का मर्डर, उजड़ गया पूरा परिवार
Advertisement

Lucknow News: लखनऊ में मामूली बात पर पति ने कर दिया बीवी का मर्डर, उजड़ गया पूरा परिवार

Lucknow News: लखनऊ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पति ने घरेलू विवाद के बाद पत्नी की ईंट से कूंच कर निर्ममता से हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

Lucknow Police

लखनऊ/ अतीक अहमद: लखनऊ में एक सनसनीखेज हत्याकांड सामने आया है, जहां पति ने पत्नी की ईट से कूच कर हत्या कर दी. देर रात घटना को अंजाम दिया गया.  मृतका अपने भाई और बहन के साथ थाना बीकेटी के कोटवा में किराये के मकान में रहती थी. घरेलू विवाद के चलते मृतका पति से अलग रह रही थी. मृतका ने दहेज सहित अन्य धाराओं में पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था. पति सोनू अवस्थी पर अब हत्या का आरोप लगा है. पुलिस ने सोनू के  खिलाफ हत्या का केस दर्ज करने के साथ उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार, सीतापुर की रहने वाली अंकिता अवस्थी की शादी सोनू अवस्थी से हुई थी. अंकिता के दो बच्चे हैं. अंकिता का पति सोनू अवस्थी से काफी विवाद चल रहा था. पिछले दो महीने से अंकिता अपने भाई के घर लखनऊ के बक्शी के तालाब में रह रही थी. कल देर रात जब अंकिता छत पर सो रही थी, तभी उसके पति सोनू ने छत पर आकर अंकित के चेहरे और गर्दन पर ईंट से ताबड़तोड़ कई बार कर दिए और फरार हो गया.

वहीं जब नीचे सो रहे भाई को चीख पुकार की आवाज सुनाई दी तो वह ऊपर पहुंचा. अंकिता को खून से लथपथ देखकर उसको नजदीकी अस्पताल में लेकर भर्ती कराया. वहां से अंकिता को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. इलाज के दौरान अंकिता की मौत हो गई. वहीं भाई के तहरीर पर मौके पर पहुंची. पुलिस पूरे मामले की कार्रवाई में जुट कर मामले में केस दर्ज कर लिया है. और आरोपी पति को पकड़ने के लिए कई टीम में लगा दी गई हैं.

मृतका अंकिता अवस्थी छठा मील में किराये पर रहती थी. महिला जिला सीतापुर के पुलिस थाना कमलापुर सिंहपुर गांव की मूलरूप से रहने वाली है. लेकिन पति से विवाद के बाद वो पहले अपने मायके में रह रही थी. कुछ दिन पहले अपने भाई के पास रहने आई थी. वहीं से वह कामकाज करना चाहती थी. लेकिन उसका पति कुछ नहीं करता था. इस वजह से आए दिन लड़ाई झगड़ा होता था. शादी के सात साल हो चुके हैं. दो महीना पहले कोर्ट से दहेज हत्या का महिला ने मुकदमा भी दर्ज कराया था. मृतका के दो बच्चे हैं. एक लड़का 6 साल का है और एक लड़की चार साल की.

यह भी पढ़ें---

Deoria News: देवरिया में पूर्व जिला पंचायत सदस्य समेत छह लोगों की दिनदहाड़े हत्या, पूरे इलाके में हड़कंप

Deoria Murder News: देवरिया हत्याकांड का वीडियो हुआ वायरल, देखिए हादसे का मंजर

Trending news