Uttarakhand News: शादी के दो महीने बाद पति नहीं आया पसंद, नई नवेली दुल्‍हन प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2343526

Uttarakhand News: शादी के दो महीने बाद पति नहीं आया पसंद, नई नवेली दुल्‍हन प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी

 Uttarakhand News: उत्तराखंड के बागेश्वर में एक ऐसी घटना हुई है जिसने सब के होश उड़ा दिए है. एक महिला शादी के दो महीने बाद कहने लगी कि उसे अब अपने पति के साथ नहीं बल्कि प्रेमी के साथ रहना है. यह मामला पुलिस तक पहुंच गया. जहां दूल्हा-दुल्हन के साथ उनके परिजन भी पहुंचे. जहां दोनों पक्षों के बीच एक अनोखा समझौता हुआ........ 

 

Bageshwar bride

बागेश्वर: उत्तराखंड के बागेश्वर में एक महिला शादी के दो महीने बाद मायके आ गई क्योंकि उसे अब अपने पति के साथ नहीं बल्कि अपने प्रेमी के साथ रहना था. अपनी बेटी की यह बात सुनकर मायके में सब के होश उड़ गए. जब परिजनों ने उसे कारण पूछा तो बोली कि उसे पति पंसद नहीं आया. यह सब सुनने के बाद मायके वालों ने उसे खुब समझाया लेकिन वो अपनी जिद पर अड़ी रही. इसके बाद मामला पुलिस तक पुहंचा और यह फैसला आया कि दुल्हन पक्ष के लोगों ने उसके ससुराल वालों का सारा सामान लौटाएंगे और शादी का सारा खर्च भी वापस देंगे. 

पूरा मामला गरुड़ तहसील का है
यह पूरा मामला गरुड़ तहसील का है. पिंगलों गांव की युवती की शादी दो महीने पहले गरुड़ तहसील के एक व्यक्ति से हुई थी. दो महीने तक सब कुछ ठीक रहा, दुल्हन भी खुश थी और ससुराल वाले भी. लेकिन दो महीने बाद दुल्हन ने अचानक से कहा कि उसे मायके जाने का मन है, और ससुराल वालों ने उसे हंसते हुए मायके भेजा. मायके में कुछ दिन रहने के बाद मायके वालों ने महिला से पूछा कि वो ससुराल वापस कब जाएगी. तब दुल्हन ने जवाब दिया कि 'मुझे पति पसंद नहीं आया. अब उसके साथ नहीं रहना मुझे. मेरा एक बॉयफ्रेंड है. मैं उसी के साथ रहना चाहती हूं.' पहले मायके वालों ने सोचा कि शायद वह मजाक कर रही है लेकिन वे भी टेंशन में आ गए जब दुल्हन जिद पर अड़ गई. 

दो महिने में नहीं हुआ पति से प्यार 
परिजनों ने उसके सामने हाथ जोड़ लिए और कहा ऐसा मत करो. दो घरों की इज्जत पर सवाल उठेंगे. क्या तुम्हारे पति या ससुराल वालों ने कुछ गलत किया है? महिला ने कहा कि ससुराल में सभी अच्छे हैं. वह सिर्फ अपने पति से प्यार नहीं करता है. महिला ने कहा कि 'मैं अपने प्रेमी से प्यार करता हूं. शादी से पहले से ही हमारा प्रेम था. मुझे पता था कि आप इस रिश्ते के लिए मानोगे नहीं. आपके कहने पर मैंने दूसरी जगह शादी की. लेकिन मैं अपने पति से प्यार नहीं करता था. मैं अपने प्रेमी के साथ रहना चाहता हूं. 

पुलिस से की मदद की मांग 
इसके बाद दुल्हन सीधे प्रेमी के घर गई. दुल्हन के ससुराल तक भी इसका पता चला. उन्होंने इस बारे में पुलिस से मदद मांगी. दोनों पक्षों को थाने में बुलाया गया. वहां भी दुल्हन ने कहा कि वह अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है. दोनों पक्षों ने मामला दर्ज नहीं किया जिसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हुआ. दुल्हन पक्ष ने कहा कि वह शादी का सारा खर्च और जेवर वापस देंगे. दुल्हन अब अपने प्रेमी के साथ रहती है. बताया जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे. 

Trending news