रामपुर के इस गांव में बन रहे थे देसी बम, पुलिस ने मारा छापा, एक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand543600

रामपुर के इस गांव में बन रहे थे देसी बम, पुलिस ने मारा छापा, एक गिरफ्तार

 पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों बोरों में करीब 30 देसी बम बरामद किए हैं. अन्य आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है. 

पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर के शाहबाद थाना क्षेत्र के खारसोल गांव में एक खाली पड़े मकान में विस्फोटक सामग्री होने की सूचना पुलिस को मिली, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके से 2 बोरो में देसी बम मिले. पुलिस ने मौके पर घेराबंदी कर वहां आने-जाने पर बेन लगा दिया. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों बोरों में करीब 30 देसी बम बरामद किए हैं. अन्य आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है. 

fallback

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सूचना मिली की गांव के एक ट्यूबवेल के ऊपर कुछ असामाजिक तत्वों ने बम इकठ्ठा कर रखा है. इस पर पुलिस ने छापा मारा और वहा दो कट्टो में देसी बम पाए गए, जिसका साइज़ क्रिकेट बाल से थोड़ा बड़ा है. बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया है. खुफिया तंत्र के अधिकारियों ने भी गांव पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन की. फरार अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए हैं.

fallback

गिरफ्तार किए गए युवक की पहचान को पुलिस ने गुप्त रखा है, जिससे पूछताछ की जा रही है. वह बम बनाने का काम कब से कर रहा है और क्यों कर रहा है और इन्हें कहा बेचता था. इस बात की जानकारी ली जा रही है. अधिकारी ने बताया कि बम को डिस्पोज किया जाएगा. 

Trending news