close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

3 बच्चों समेत पत्नी की हत्या कर साले को फोन पर कहा- 'मैं भी करने जा रहा हूं आत्महत्या'

पुलिस के मुताबिक, तीनों बच्चों और पत्नी के गले पर धारदार हथियार से वार के निशान थे. घर की तलाशी लेने के बाद पुलिस को एक धारदार हथियार भी मिला है. एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि परिवार मूलरूप से जमशेदपुर का था. 

3 बच्चों समेत पत्नी की हत्या कर साले को फोन पर कहा- 'मैं भी करने जा रहा हूं आत्महत्या'
शुरुआती जांच में इस बात की जानकारी सामने आ रही है कि शख्स ने आर्थिक तंगी के कारण यह कदम उठाया होगा.

इंदिरापुरम: गाजियाबाद के इंदिरापुरम के ज्ञानखंड में एक इंजीनियर ने पत्नी और तीन बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी. इंजीनियर रात करीब तीन बजे एक बैग लेकर घर से भाग गया. रविवार शाम पति ने फैमिली के व्हाट्सएप ग्रुप पर वीडियो डाली और उसमें कहा कि वह भी आत्महत्या करने जा रहा है. इसके बाद उसने अपने साले को फोन करके कहा कि वह आत्महत्या करने जा रहा है. व्हाट्सएप पर खबर मिलते ही परिवार के लोग तुरंत घर पर पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी. परिजनों की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर शवों को बाहर निकाला.

नौकरी छूटने से परेशान था शख्स
ज्ञानखंड चार के एसएस-175 बी में सुमित कुमार पत्नी अंशूबाला (32) और बच्चों प्रथिमेष (5), आकृति (4) और आरव (4) के साथ रहते थे. बेटी आकृति और बेटा आरव दोनों जुड़वां थे. अंशूबाला एक प्राइवेट स्कूल में टीचर थी. सुमित बंगलुरू स्थित अमेरिका की एक मल्टीनेशनल कंपनी में इंजीनियर था. जानकारी के मुताबिक, इसी साल जनवरी में शख्स की नौकरी किन्ही कारण वश छूट गई थी, जिसके बाद परिवार में कलह रहता था. 

आर्थिक तंगी के कारण उठाया इतना बड़ा कदम!
पुलिस के मुताबिक, तीनों बच्चों और पत्नी के गले पर धारदार हथियार से वार के निशान थे. घर की तलाशी लेने के बाद पुलिस को एक धारदार हथियार भी मिला है. एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि परिवार मूलरूप से जमशेदपुर का था. शुरुआती जांच में इस बात की जानकारी सामने आ रही है कि शख्स ने आर्थिक तंगी के कारण यह कदम उठाया होगा. 

फरार इंजीनियर की तलाश में जुटी पुलिस
फिलहाल पुलिस फरार इंजीनियर की तलाश कर रही है. पुलिस को आंशका हैं कि वह भी किसी स्थान पर जाकर मौत को गले लगा सकता है.