फर्रुखाबाद में घर के बाहर सो रहे किसान की हत्‍या, दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज
Advertisement

फर्रुखाबाद में घर के बाहर सो रहे किसान की हत्‍या, दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज

फर्रुखाबाद के राजेपुर थाना क्षेत्र के गांव खंडौली की घटना. 

घर के बाहर सो रहा था किसान.

फर्रुखाबाद : उत्‍तर प्रदेश में किसानों को भी अपराधी अपना शिकार बना रहे हैं. ताजा घटना फर्रुखाबाद की है. यहां घर के बाहर सो रहे किसान पर बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्‍या कर दी. घटना की सूचना पर मौ‍के पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल कर रही है. पुलिस को इस घटना में किसी करीबी के शामिल होने का शक है. पुलिस ने इस मामले में किसान के पुत्र की तहरीर पर गांव के ही एक पिता और पुत्र के खिलाफ हत्‍या का केस दर्ज कर लिया है.

फर्रुखाबाद के राजेपुर थाना क्षेत्र के ग्राम खंडौली निवासी 50 वर्षीय राजवीर शनिवार रात अपने घर के बाहर चबूतरे पर सो रहे थे. घर के अंदर उनका 25 वर्षीय पुत्र मोहित व 15 वर्षीय पुत्री छुटकी सो रही थी. रात में राजवीर पर किसी ने हमला कर दिया. रात में राजवीर की धारदार हथियार से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. घटना की सूचना मिलने पर राजेपुर थानाध्यक्ष अंगद सिंह, प्रभारी निरीक्षक अमृतपुर रामप्रकाश फोर्स के साथ मौके पर आ गए.

हत्‍या की छानबीन के लिए डॉग स्‍कवाड को भी मौके पर बुला लिया गया. राजवीर की गर्दन, नाक व चेहरे पर कई जगह धारदार हथियारों से हमला किया गया था. राजवीर की पत्नी विमला की आठ  साल पहले आग की घटना से जलकर मौत हो गई थी. पुलिस जांच में जुटी हुई है. वहीं किसान के बेटे मोहित कुमार ने बताया कि गांव के ही राजेंद्र व उसके पुत्र बागवाला के खिलाफ उसने तहरीर दी. जिसमें उसने आरोपियों से पुराना विवाद बताया है. पुलिस ने पिता और पुत्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि किसी धारदार हथियार से इनकी हत्या की गई है. धारदार हथियार से हमला गर्दन पर की गई है. वहीं मामला दर्ज कर लिया गया है. शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

Trending news