close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बदायूं: दामाद ने किया तेजाब से हमला, झुलस कर ससुर ने तोड़ा दम, तलाश जारी

कलयुगी दामाद अपनी पत्नी पर तेजाब डालने वाला था उसी दौरान ससुर अपनी बेटी को बचाने आ गया.

बदायूं: दामाद ने किया तेजाब से हमला, झुलस कर ससुर ने तोड़ा दम, तलाश जारी
इस मामले में मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

बदायूं/खालिद: जिसके हाथों में बेटी का हाथ दिया उसी दामाद ने तेजाब से हमला बोल कर अपने ससुर की जान ले ली. कलयुगी दामाद अपनी पत्नी पर तेजाब डालने वाला था उसी दौरान ससुर अपनी बेटी को बचाने आ गया और तेजाब ससुर पर आ गिरा. जिससे बुरी तरह झुलस चुके ससुर ने दम तोड़ दिया. घटना के बाद दामाद फरार हो गया.

मामला बदायूं जनपद के जरीफनगर थाना इलाके का है. जहां पत्नी के जीवनयापन खर्चे का मुकद्दमा किये जाने से नाराज दामाद के तेजाब फेंकने के दौरान ससुर बीच में आ गया, जिस कारण उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दामाद अपनी पत्नी पर तेजाब डालने आया था. लेकिन तेजाब के हमले के बाद ससुर बीच में आ गया जिससे तेजाब उसपर आ गिरा और बुरी तरह झुलस जाने से उसकी मौत हो गई.

इस मामले में जिले के एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी का कहना है कि एक बुजुर्ग को एसिड से जली हुई अवस्था मे लाया गया था. जिनकी मौत हो गई है. अब तक की जांच में पता चला है कि मृतक की बेटी और दामाद के बीच परिवार न्यायालय में मुकद्दमा चल रहा था और हाल ही में दामाद पर 46 हजार हर्जाना वसूला गया था. जिससे वह नाराज था. इस मामले में मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है.