चलती बस में लगी भयंकर आग, यात्रियों ने खिड़कियों से कूदकर बचाई अपनी जान
Advertisement

चलती बस में लगी भयंकर आग, यात्रियों ने खिड़कियों से कूदकर बचाई अपनी जान

इटावा जनपद में निजी बस में भीषण आग लग गई. आग इतनी भयंकर थी की यात्रियों ने खिड़की से कूदकर अपनी जान बचाई. बस बिहार के पूर्णिया से नई दिल्ली जा रही थी. तभी थाना ऊसराहार क्षेत्र के अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेवे पर चैनल नम्बर 128 के पास शॉर्ट सर्किट से बस में आग गई.

चलती बस में लगी भयंकर आग, यात्रियों ने खिड़कियों से कूदकर बचाई अपनी जान

गौरव श्रीवास्तव/इटावा: इटावा जनपद में निजी बस में भीषण आग लग गई. आग इतनी भयंकर थी की यात्रियों ने खिड़की से कूदकर अपनी जान बचाई. बस बिहार के पूर्णिया से नई दिल्ली जा रही थी. तभी थाना ऊसराहार क्षेत्र के अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेवे पर चैनल नम्बर 128 के पास शॉर्ट सर्किट से बस में आग गई. हालांकि इस हासदे में किसी तरह के जान-माल की हानि नहीं हुई. यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं. 

स्पा एंड मसाज सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, छापेमारी में पुलिस के भी उड़े होश

मिली जानकारी के मुताबिक बिहार के पूर्णिया से नई दिल्ली जा रही थी. बस में 50 से ज्यादा यात्री सवार थे. जब  आगरा-लखनऊ एक्सप्रेवे पर चैनल नम्बर 128 के पास पहुंची थी तो उसमें पहले हल्की चिंगारी निकली. इसके बाद एकदम से आग भड़क गई. किसी से तरह से ड्राइवर ने बस को सड़क किनारे खड़ी किया. इसके बाद यात्रियों ने खिड़की से कूदकर अपनी जान बचाई. सूचना पर मौके पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. पुलिस के मुताबिक हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

मोबाइल पर मशगूल थी नर्स, महिला को दो बार लगा दिया कोरोना का टीका, जानें क्या हुआ हाल

WATCH LIVE TV

Trending news