नोएडा में सामने आए COVID-19 के 5 नए केस, उत्तर प्रदेश में Corona मरीजों की संख्या 56 पहुंची

उत्तर प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 56 पहुंच गई है. आपको बता दें कि इनमें से 11 मरीज पूरी तरह रिकवर हो गए हैं. उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और वे सभी फिलहाल होम आइसोलेशन में रह रहे हैं.

नोएडा में सामने आए COVID-19 के 5 नए केस, उत्तर प्रदेश में Corona मरीजों की संख्या 56 पहुंची
सांकेतिक तस्वीर.

नोएडा: उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित जिला बन गया है. शनिवार को नोएडा में कोरोना वायरस से संक्रमण के 5 नए मामले सामने आए. इसके बाद शहर में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या 23 पहुंच गई है. आगरा में कोरोना के अब तक 10 पॉजिटिव केस सामने आए हैं. वहीं राजधानी लखनऊ में कोरोना पीड़ितों की संख्या 8 है.

LOCKDOWN: नोएडा में किराएदारों को बड़ी राहत, एक महीने का किराया ना वसूलने का आदेश

गाजियाबाद में कोरोना के अब तक 5 पॉजिटिव केस सामने आए हैं. इसके अलावा पीलीभीत के 2, लखीमपुर खीरी, बागपत, मुरादाबाद, वाराणसी, कानपुर, जौनपुर और शामली के 1-1 मरीज शामिल हैं. इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 56 पहुंच गई है. आपको बता दें कि इनमें से 11 मरीज पूरी तरह रिकवर हो गए हैं. उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और वे सभी फिलहाल होम आइसोलेशन में रह रहे हैं.

Covid-19: अपनों की चिंता में नहीं सो पाए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, रातों-रात करवाया बंदोबस्त

आपको बता दें कि कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को रात 12 बजे से पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित कर दिया है. 14 अप्रैल तक यह लॉकडाउन लागू रहेगा. इस बीच देश में कोरोना से संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. देशभर में यह आंकड़ा तकरीबन 900 के करीब पहुंच गई है. कोरोना वायरस के चलते देश में अब तक 19 लोगों की मौत हो चुकी है.

ये भी देखें...