पुलिस के हत्थे चढ़े नशे के सौदागर, दो करोड़ की अफीम के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

पकड़े गए तस्कर बरेली और बदायूं से अफीम की खेती करने वाले किसानों से सस्ते दामों पर अफीम खरीदकर महंगे दामों पर इसकी बिक्री आसपास के जिलों में कर रहे थे. पकड़े गए सभी अफीम तस्कर बदायूं जिले के रहने वाले हैं.

पुलिस के हत्थे चढ़े नशे के सौदागर, दो करोड़ की अफीम के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

शिवकुमार/ शाहजहांपुर: जिले की गढ़िया रंगीन पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चार मादक पदार्थ के तस्करों को दबोचा है. पुलिस ने दो करोड़ कीमत की अफीम के साथ चार शातिर अफीम तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि तस्कर, अफीम की सप्लाई कहां-कहां करते थे.

CBSE 10th Result 2021: सीबीएसई 10वीं का रिजल्ट जारी, यहां जानें चेक करने का तरीका

पुलिस ने की थी घेराबंदी
दरअसल गढ़िया रंगीन पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि इलाके में अफीम की बड़ी तस्करी करने वाला गिरोह गुजरने वाला है. जिसके बाद पुलिस ने अमरेली बस्ती नगला तिराहे के पास घेराबंदी करके बाइक सवार चार अफीम तस्करों को गिरफ्तार किया. तलाशी के बाद अफीम तस्करों के पास से 2 किलो फाइन अफीम बरामद हुई. जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 2 करोड़ रुपये आंकी गई है.

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का अखिलेश यादव पर हमला, बोले- 'योगी जी को ठोकना आता है, जरा बच के रहें'

सभी तस्कर बंदायू के रहने वाले
तलाशी के दौरान अफीम तस्करों के पास से तमंचा और कारतूस भी मिले हैं. पूछताछ में पता चला कि पकड़े गए तस्कर बरेली और बदायूं से अफीम की खेती करने वाले किसानों से सस्ते दामों पर अफीम खरीदकर महंगे दामों पर इसकी बिक्री आसपास के जिलों में कर रहे थे. पकड़े गए सभी अफीम तस्कर बदायूं जिले के रहने वाले हैं. फिलहाल पुलिस अब इस बात का पता लगाने में जुटी है कि अफीम तस्कर किन लोगों को अफीम की बड़ी सप्लाई कर रहे थे.

यूपी में आज से मेगा वैक्सीनेशन अभियान, 20 लाख लोगों का किया जाएगा टीकाकरण

नई नवेली दुल्हन ने ननद के साथ '52 गज का दामन’ गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, आप भी देखिए वीडियो

WATCH LIVE TV