गजरौला: नुकीले हथियार से गोदकर बच्चे की निर्मम हत्या, शव रखकर लोगों ने लगाया जाम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand570913

गजरौला: नुकीले हथियार से गोदकर बच्चे की निर्मम हत्या, शव रखकर लोगों ने लगाया जाम

बच्चा गुरुवार की दोपहर से घर से लापता था. आरोपी शव को दबाने के लिए घर में ही गड्ढा खोद रहा था. जानकारी होने पर लोगों ने आरोपी को पकड़ा तथा जमकर पिटाई की. 

फाइल फोटो

अमरोहा, विनीत अग्रवाल: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा जनपद के गजरौला में नुकीले हथियार से गोदकर बच्चे की निर्मम हत्या कर दी. बच्चा गुरुवार की दोपहर से घर से लापता था. आरोपी शव को दबाने के लिए घर में ही गड्ढा खोद रहा था. जानकारी होने पर लोगों ने आरोपी को पकड़ा तथा जमकर पिटाई की. 

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को लोगों के चंगुल से छुड़ाकर थाने ले गई. गुस्साएं लोगों ने बालक का शव रखकर गजरौला के मुख्य चौराहे पर जाम लगा दिया. आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. करीब दो घंटे तक लगे जाम के बाद आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने का आश्वासन मिलने पर लोगों ने जाम खोला.

जानकारी के मुताबिक, बिजनौर जिले के बास्टा थाना क्षेत्र के फत्तेउल्लापुर गांव निवासी कर्मवीर का परिवार पिछले काफी समय से गजरौला के अतरपुरा में रहता है. कर्मवीर मजदूरी करता है. गुरुवार की दोपहर उसका सात साल का राहुल अचानक घर से लापता हो गया. मामले की तहरीर पुलिस को दे दी गई थी.

शुक्रवार की सुबह मुहल्ले का ही जन्म सिंह करीब साढ़े चार बजे अपने मकान की छत पर गया तो पड़ोसी सुनील केसरी के खाली पड़े घर में मोबाइल की टार्च से रोशनी होती दिखी. उसने यह जानकारी अपने पड़ोसी तेजपाल को दी. तेजपाल व जन्म सिंह अपने घरों से निकलकर रास्ते में पहुंचे तो टार्च की रोशनी बंद हो गई तथा सुनील का पुत्र विशाल केसरी घर से बाहर निकलकर अपने दूसरे घर में जाने लगा.

लाइव टीवी देखें

जन्म सिंह ने उससे खाली घर में जाने की वजह पूछी तो वह टाल गया तथा पौधों के लिए मिट्टी खोदने की बात कही. जन्म सिंह को शक हुआ, उसने विशाल को धमकाया तथा खाली पड़े घर का ताला खुलवाकर अंदर देखा तो खून से लथपथ राहुल का शव कट्टे में बंद पड़ा था. शोर शराबा होने पर अन्य लोग इकट्ठा हो गए तथा विशाल को पीटना शुरू कर दिया. पुलिस मौके पर पहुंची तथा विशाल को थाने ले गईय गुस्साए लोगों ने शव इंदिरा चौक पर रखकर जाम लगा दिया. दो घंटे तक जाम लगा रहा. एसपी, एसडीएम भी मौके पर पहुंचे. काफी समझाने के बाद भीड़ शांत हुई तथा जाम खोल दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Trending news