Aligarh News: खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ्तार बाइक, भयानक हादसे में चार युवकों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2470832

Aligarh News: खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ्तार बाइक, भयानक हादसे में चार युवकों की दर्दनाक मौत

Aligarh Accident News: सड़क हादसे में बाइक सवार चार युवकों की मौत हो गई जिससे बाद इलाके में हड़कंप मच गया. खड़े ट्रैक्टर ट्राली में जाकर तेज रफ्तार बाइक टकरा गई.

Aligarh Accident News

अलीगढ़: सड़क हादसे में चार युवकों की मौत से हड़कंप मच गया. थाना जवां क्षेत्रांतर्गत अनूपशहर रोड पर यह हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि खड़े ट्रैक्टर ट्राली में जाकर एक तेज रफ्तार बाइक टकरा गई. बाइक सवार चारों युवक की मौत हो गई. युवक बुलंदशहर के दौलतपुर खुर्द गांव के रहने वाले थे. बताया ये भी जा रहा है कि चारों युवक में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था.

मृतक युवकों की उम्र 18 से 22 साल बताई जा रही है
जानकारी है कि बुलंदशहर जिले के डिबाई गांव दौलतपुर खुर्द निवासी चार दोस्त विकास, सुनील, यश शर्मा व रवि एक ही बाइक पर सवार होकर दशहरे का मेला देखने के लिए अलीगढ़ के छेरत क्षेत्र में आए थे. जब चारों युवक यहां मेला देखने के बाद वापस अपने घर लौट रहे थे, तभी जवां थाना क्षेत्रान्तर्गत छेरत स्थित एक गेस्ट हाउस के पास उनकी बाइक ट्रैक्टर ट्रॉली से भिड़ गई. हादसे में चारों युवकों की मौत हो गई. मृतक युवकों की उम्र 18 से 22 साल बताई जा रही है. उधर, घटना की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतकों के शवों को अपने कब्जे में ले लिया और हादसे की जानकारी युवकों के परिवारीजनों को दी. पुलिस ने मृतक दोस्तों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है.

और पढ़ें- Hapur News: हापुड़ में दिनदहाड़े बाइक सवारों ने युवक को गोलियों से भूना, सीसीटीवी में कैद वारदात 

और पढ़ें- Bulandshahr News: डेढ़ लाख का इनामी बदमाश राजेश ढेर, 50 से ज्यादा गंभीर मामले थे दर्ज

Trending news