Ghaziabad news: पानी के लिए बहा खून, गोली लगने से दो की मौत पर मचा बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2303307

Ghaziabad news: पानी के लिए बहा खून, गोली लगने से दो की मौत पर मचा बवाल

Ghaziabad news: गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र से एक खबर सामने आ रही है जहां तीन बाइक सवारों को पानी के हंगामे के चलते गोली मार दी. जानिए क्या है पूरा मामला.....

water dispute

गाजियाबाद: गाजियाबाद से एक खबर सामने आ रही है जहां सिंचाई के पानी को लेकर तीन व्यक्तियों को गोलियां मारी. दरअसल, एक पिता और उसे दो पुत्र आम के बाग की रखवाली करते थे. शुक्रवार देर रात आसपास के खेतवालों से सिंचाई के पानी के बंटवारे की बात को लेकर विवाद शुरू हो गया. यह मामला मोदीनगर थाना क्षेत्र के गांव खिदोडा का है. इस घटना में पिता और एक बेटे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. गांव मे इस घटना के बाद से हड़कंप मच गया. जिसके बाद इस बात की खबर मिलने पर पुलिस मौके पर फोर्स लेकर पहुंची. लोगों ने निवाड़ी थाना क्षेत्र की सड़क को जाम किया है. ग्रामीणों का आरोप है पुलिस की तरफ से कोई भी कार्रवाई नहीं की जा रही है जिसको लेकर उनमें नाराजगी है. 

अलग-अलग समुदाय
यह मामला अलग-अलग समुदाय का बताया जा रहा है जिसके चलते अभी तक तनाव बना हुआ है. इसको तनाव को देख कर मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है. जिस बाग में पानी डालने को लेकर पूरा बवाल शुरू हुआ गांव के वेदप्रकाश त्यागी का है. मेरठ के जानी गांव निवासी 60 वर्षी पप्पू ने बाग की फसल ठेके पर लें रखी है. 

ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू
शुक्रवार रात पप्पू अपने बाग में रजवाहे में पानी कर रहा था. इसी बात को लेकर उसकी पड़ोसी बाग वाले से विवाद हो गया. विवाद बड़ने से पहले बाग के मालिक वेदप्रकाश ने मौके पर पहुंच कर मामला सुलझा दिया, लेकिन बाद में मामला और ज्यादा बढ़ गया. बताया जा रहा है कि रात 11 बजे के आसपास पप्पू अपने बेटे चांद और राजा के साथ बाइक से गांव धोलडी से बाग में जा रहा था. जब वह बंबे वाले मार्ग पर पहुंचे तो वहां मौजूद लोगों ने तीनों पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी. 

ग्रामीणों का आरोप 
गोली मारने के बाद दोनों बाप-बेटे को रजवाहे में फेंक दिया. लेकिन राजा की मौत मौके पर ही हो गई थी, जिसके कुछ देर बाद पिता की भी मौत हो गई. चांद की हालत गंभीर बताई जा रही है. अलग-अलग समुदाय का मामला होने के कारण पूरे गांव में तनाव बना हुआ है. मौके पर भारी पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है क्योंकि गांव के लोगों ने निवाड़ी थाना क्षेत्र की सड़क को जाम कर दिया है. वही ग्रामीणों का यह आरोप है कि पुलिस कोई भी कार्रवाई नहीं कर रही है. 

 

Trending news