Noida News: नोएडा के पोस्टमार्टम हाउस में अय्याशी, लाशों के बीच रंगरेलियां, 3 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2394651

Noida News: नोएडा के पोस्टमार्टम हाउस में अय्याशी, लाशों के बीच रंगरेलियां, 3 गिरफ्तार

Noida Postmortem House News:  नोएडा के पोस्टमार्टम हाउस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पोस्टमार्टम हाउस के डीप फ्रीजर वाले रूम में बाहरी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में सफाईकर्मी दिखाई दे रहा है.

Noida Postmortem House Video

Noida Postmortem House Video: वहशी दरिंदों की हैवानियत इस कदर बढ़ गई है कि अस्पताल, धार्मिक स्थल क्या अब पोस्टमार्टम हाउस भी इससे अछूता नहीं है. ताजा मामला नोएडा के पोस्टमार्टम हाउस का है, यहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें पोस्टमार्टम हाउस के डीप फ्रीजर वाले रूम में बाहरी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में एक सफाईकर्मी दिखाई दे रहा है. सफाईकर्मी के साथ दिख रही महिला बाहरी बताई जा रही है. पोस्टमार्टम हाउस में कोई भी महिला कर्मी तैनात नहीं है. 

देर शाम अश्लीलता के मामले में नोएडा पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. जानकारी के मुताबिक, पोस्टमार्टम हाउस मे कार्यरत सफाईकर्मी ने बाहर से महिला को बुलाकर लाशों के बीच ही गंदा काम किया था.वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने पुलिस को शिकायत दी थी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया.

शव की सुरक्षा पर सवाल
वीडियो में दिख रहा व्यक्ति पोस्टमार्टम हाउस में ही सफाई का काम करता है. दोनों के बीच रंगरेलियों का यह वीडियो इतना अश्लील है कि इस पर हंगामा खड़ा हो गया है. पुरुष और महिला का यह वीडियो किसने और कैसे बनाया है, इसकी अभी जानकारी नहीं मिली है. हालांकि सवाल उठ रहा है कि बाहरी महिला के पोस्टमार्टम हाउस में एंट्री से शवों के साथ छेड़छाड़ की घटना हो सकती है. शवों के साथ छेड़छाड़ कर साक्ष्यों को मिटाया जा सकता है. वायरल वीडियो नोएडा के सेक्टर 94 का बताया जा रहा है. पोस्टमार्टम हाउस में बाहरी लोगों की इंट्री से यहां रखे शव की सुरक्षा को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. 

सीएमओ ने दिए विभागीय जांच के दिए आदेश
सीएमओ सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि हॉस्पिटल में जो तैनात था, उससे बातचीत की जाएगी. यह पता किया जाएगा यह दोनों व्यक्ति कौन हैं और उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई कराई जाएगी. सीएमओ ने मामले की विभागीय द्वारा जांच के आदेश भी दिए हैं. 

यह भी पढे़ं
Viral Video: तौबा- तौबा! पोस्टमार्टम हाउस में लाशों के बीच सफाई कर्मी का महिला संग 'गंदा काम'

UP News: दरिंदगी की सारी हदें पार, चलती कार में तीन युवकों ने नाबालिग से किया गैंगरेप फिर सड़क पर फेंका

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News In Hindi  और पाएं गौतमबुद्धनगर और प्रदेश की हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news