गाजियाबाद: लावारिस पड़ा था सूटकेस, जब खुला तो निकला नवविवाहिता का शव

शहर के साहिबाबाद क्षेत्र में एक लावारिस सूटकेस से युवती का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया. घटना दशमेश वाटिका के पास की है. यहां पड़े एक लावारिस सूटकेस को जब खोला गया तो सब दंग रह गए, क्योंकि सूटकेस में एक युवती का शव निकला.

गाजियाबाद: लावारिस पड़ा था सूटकेस, जब खुला तो निकला नवविवाहिता का शव
प्रतीकात्मक फोटो

गाजियाबाद: शहर के साहिबाबाद क्षेत्र में एक लावारिस सूटकेस से युवती का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया. घटना दशमेश वाटिका के पास की है. यहां पड़े एक लावारिस सूटकेस को जब खोला गया तो सब दंग रह गए, क्योंकि सूटकेस में एक युवती का शव निकला.शव को देखने से पता चल रहा है कि मृतक युवती की शादी हाल ही में हुई थी. 

वहीं सूटकेस में किसी का शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सूटकेस खुलवाया तो वहां मौजूद तमाम लोगो की आंखें फटी रह गईं. इस सूटकेस में एक 23 से 24 वर्षीय युवती का शव था. युवती के शरीर पर चोट के निशान भी थे. शुरुआती जांच में यही लग रहा है कि युवती की हत्या कहीं और करने के बाद शव को यहां लाकर फेंक दिया गया है.  जहां ये सूटकेस मिला है इसके ठीक बराबर से मुख्य सड़क गुजरती है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इससे पहले भी गाजियाबाद में इस तरह की घटना हो चुकी है.

WATCH LIVE TV