UP Crime News: जानवर की तरह दांतों से नोंचा, घुमाने के बहाने ऋषिकेश ले जाकर मंगेतर ने किया गैंगरेप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2408704

UP Crime News: जानवर की तरह दांतों से नोंचा, घुमाने के बहाने ऋषिकेश ले जाकर मंगेतर ने किया गैंगरेप

UP News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक मंगेतर ने अपनी होने वाली पत्नी के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. पढ़िए पूरी खबर ... 

Ghaziabad News

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक मंगेतर ने अपनी होने वाली पत्नी के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. पूरा मामला गाजियाबाद के कविनगर का है. जहां एक युवक अपनी मंगेतर को शादी तय होने के बाद ऋषिकेश घुमाने के लिए लेकर गया था. लेकिन ऋषिकेश पहुंचकर युवक ने मंगेतर के साथ दुष्कर्म किया. इसके साथ युवक ने अपने दोस्तों को बुलाकर युवती के साथ छेड़छाड़ करवाई. विरोध करने पर युवक ने युवती के शरीर पर 8 जगह दातों से काट खाया. अगले दिन ऋषिकेश से वापस आकर युवती ने अपने मंगेतर और उसके दोस्तों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया है. 

डीसीपी ने बताया
डीसीपी नगर राजेश कुमार के अनुसार युवती ने मुकदमा दर्ज करवाते हुए बताया कि 21 अगस्त की शाम को उसका मंगेतर अपने साथ ऋषिकेश घूमने के नाम पर ले गया था. लेकिन रास्ते में जाते हुए दोनों का किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. देर रात ऋषिकेश में युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. जब उससे युवक का मन नहीं भरा तो उसने युवती के शरीर पर 8 जगह दातों से काट खाया. युवती ने बताया है कि उसके मंगेतर ने अपने दोस्तों से उसके साथ छेड़खानी भी करवाई है. युवती के मेडिकल परीक्षण होने पर शरीर पर काटने के निशान मिले हैं. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए युवक और उसके तीनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ें - नाबालिग से रेप की घटना पर फूटा लोगों का गुस्सा, दुकानों में की तोड़फोड़

यह भी पढ़ें - अश्लील वीडियो,ब्लैकमेलिंग और गंदा काम,गाजियाबाद के हॉस्टल में देहव्यापार का भंडाफोड़

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news