Ghaziabad News: साहिबाबाद में ED अफसर ने किया सुसाइड, ईडी और CBI जांच का कर रहे थे सामना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2392651

Ghaziabad News: साहिबाबाद में ED अफसर ने किया सुसाइड, ईडी और CBI जांच का कर रहे थे सामना

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के साहिबाद रेलवे स्टेशन के पास आलोक रंजन नाम के ईडी अधिकारी ने खुदकुशी कर ली है. बताया जा रहा है कि आलोक रंजन CBI जांच के दायरे में थे. पुलिस मामला दर्ज आगे की कार्रवाई कर रही है.

Ghaziabad News: साहिबाबाद में ED अफसर ने किया सुसाइड, ईडी और CBI जांच का कर रहे थे सामना

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के साहिबाद रेलवे स्टेशन के पास प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारी आलोक रंजन ने ने खुदकुशी कर ली है. ED अधिकारी आलोक रंजन का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला है. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, आलोक रंजन सीबीआई की जांच के दायरे में थे, जिसके चलते वे तनाव में थे. पुलिस मामला दर्ज आगे की कार्रवाई कर रही है. 

पुलिस ने शुरू की जांच
पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आत्महत्या के पीछे के असल कारण क्या थे और सीबीआई जांच से इसका कोई संबंध था या नहीं.दरअसल 7 अगस्त को ईडी के एक सहायक निदेशक संदीप सिंह को सीबीआई ने 20 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए दिल्ली के लाजपत नगर से गिरफ्तार किया था. एफआईआर में संदीप सिंह को आरोपी बनाया गया था. इसी एफआईआर में प्रवर्तन अधिकारी आलोक का नाम भी था. गिरफ्तारी के बाद संदीप सिंह को निलंबित कर दिया गया. इसके बाद में ईडी ने भी सीबीआई की एफआईआर पर मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था.

ये भी पढ़ें:  गोलियों से छलनी कर युवक की हत्या, मामूली बात पर हुआ था विवाद

जांच एजेंसियों में हलचल
पुलिस अधिकारी इस मामले में सभी संभावित कोणों की जांच कर रहे हैं. आलोक रंजन की आत्महत्या से ईडी और अन्य संबंधित एजेंसियों में भी हलचल मच गई है. मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए जांच तेजी से की जा रही है.

ये भी पढ़ें:  कौन हैं तेजतर्रार IAS आंजनेय सिंह, आजम खां का किला ढहाने वाले कमिश्नर को फिर एक साल सेवा विस्तार

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं UP Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

हेल्पलाइन : जीवन अनमोल है. किसी को भी किसी भी कारण हताशा, निराशा या डिप्रेशन हो तो कोई भी गलत कदम उठाने से पहले सरकार के हेल्‍पलाइन नंबर +91 9630899002, +91 7389366696 पर संपर्क करें.

 

Trending news