शर्मनाक! किराये पर गर्लफ्रैंड बनने का ऑफर, लड़की ने डेटिंग-शॉपिंग से लेकर साथ घूमने की रेट लिस्ट की वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2270842

शर्मनाक! किराये पर गर्लफ्रैंड बनने का ऑफर, लड़की ने डेटिंग-शॉपिंग से लेकर साथ घूमने की रेट लिस्ट की वायरल

Girlfriend on Rent : यदि आप सिंगल हैं और किसी लड़की के साथ डेट पर जाना चाह रहे हैं तो आपको गर्लफ्रेंड रेंट यानी किराये पर मिल जाएगी. इसके लिए बस आपको कुछ पैसे खर्च करने हैं. इस तरह का एक पोस्‍ट वायरल हो रहा है. 

सांकेतिक तस्‍वीर

Girlfriend on Rent : किराये पर रूम मिलना, गाड़ी मिलना और कपड़े मिलना सुना होगा. लेकिन अब किराये पर गर्लफ्रेंड भी मिल सकेगी. इसे शर्मनाक ही कहा जा सकता है. सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट वायरल हो रहा है. इसमें एक लड़की ने किराये पर गर्लफ्रेंड के लिए पूरी रेट लिस्‍ट साझा की है. यह पोस्‍ट खूब वायरल भी हो रही है. 

सोशल मीडिया पर पोस्‍ट वायरल 
दिव्‍या नाम की लड़की ने यह पोस्‍ट साझा की है. इसमें 1500 रुपये से लेकर 10 हजार रुपये तक का ऑफर दिया गया है. वायरल पोस्‍ट के मुताबिक, यदि आप सिंगल हैं और किसी लड़की के साथ डेट पर जाना चाह रहे हैं तो आपको गर्लफ्रेंड रेंट यानी किराये पर मिल जाएगी. इसके लिए बस आपको कुछ पैसे खर्च करने हैं. 

कॉफी डेट के लिए इतना खर्च करना होगा 
पोस्‍ट के मुताबिक, कॉफी डेट पर जाने के लिए 1500 रुपये रेंट वसूल किया जाएगा. वहीं, अगर आप गर्लफ्रेंड को डिनर व मूवी के लिए ले जाना चाहते हैं तो इसके लिए 2 हजार रुपये खर्च करने होंगे. अगर अपनी गर्लफ्रेंड को परिवार से मिलवाना चाहते हैं तो इसके लिए तीन हजार रुपये खर्च करने होंगे. 

सोशल मीडिया पर साथ तस्‍वीरें साझा कर सकेंगे 
किसी कार्यक्रम में जाना चाह रहे हैं तो इसके लिए 3500 रुपये खर्च करने होंगे. गर्लफ्रेंड के साथ हाथ पकड़कर बाइक राइड करना चाहते हैं तो इसके लिए 4000 रुपये रेंट देना होगा.  अपने डेट की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर साझा करना चाहते हैं तो इसके लिए 6 हजार रुपये किराये के तौर पर देना होगा. किसी एडवेंचर जगह जाने के लिए 5 हजार रुपये का किराया देना होगा. 

शॉपिंग के लिए देने होंगे साढ़ चार हजार रुपये 
शॉपिंग के लिए गर्लफ्रेंड साथ ले जाने के लिए 4500 रुपये खर्च करने होंगे. साथ ही वीकेंड पर दो दिन तक साथ घूमने के लिए कहीं जाना चाह रहे हैं तो इसके लिए करीब 10 हजार रुपये खर्च करने होंगे. सोशल मीडिया पर वायरल इस पोस्‍ट को लेकर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं.   

यह भी पढ़ें : Meerut News: वहशी पति ने बीवी को 30 बार पेचकस से गोदा, फिर भी रहम न आया और...
 

Trending news