मध्य प्रदेश से अच्छी खबर, ग्वालियर के पहले COVID-19 मरीज की जांच रिपोर्ट आई नेगेटिव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand660247

मध्य प्रदेश से अच्छी खबर, ग्वालियर के पहले COVID-19 मरीज की जांच रिपोर्ट आई नेगेटिव

चार दिनों तक अभिषेक का इलाज चला. दूसरी बार उसका सैंपल जांच के लिए ग्वालियर के DRDE (Defence Research and Development Establishment) लैब भेजा गया. शनिवार को अभिषेक की कोरोना ​रिपोर्ट नेगेटिव आई. 

सांकेतिक तस्वीर.

ग्वालियर: देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. वहीं कुछ अच्छी खबरें भी लगातार आ रही हैं. इस बार मध्य प्रदेश के ग्वालियर से अच्छी खबर आई है. शहर के पहले कोरोना पॉजिटिव मरीज चेतकपुरी निवासी अभिषेक मिश्रा की जांच रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आई है. अभिषेक को 4 दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इसके बाद अभिषेक को जन आरोग्य अस्पताल के कोरोना आइसोलेशन सेंटर में डॉक्टरों की निगरानी में ही रखा गया था.

रायपुर में एक और Corona पॉजिटिव की पुष्टि, छत्तीसगढ़ में संख्या 7 पहुंची

चार दिनों तक अभिषेक का इलाज चला. दूसरी बार उसका सैंपल जांच के लिए ग्वालियर के DRDE (Defence Research and Development Establishment) लैब भेजा गया. शनिवार को अभिषेक की कोरोना ​रिपोर्ट नेगेटिव आई. अब कुछ दिन इलाज के बाद तीसरी और आखिरी बार अभिषेक का सैंपल DRDE लैब भेजा जाएगा. अगर यह रिपोर्ट भी कोरोना नेगेटिव आती है तो अभिषेक को रिकवर घोषित कर अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी.

जबलपुर GCF फैक्ट्री-506 में ब्लास्ट होने से आर्मी के जवान की मौत, 3 घायल

इस बीच ग्वालियर शहर में कोरोना का एक नया पॉजिटिव मरीज सामने आया है. DRDE को भेजे गए 9 संदिग्ध मरीजों के सैम्पल में 1 मरीज की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. कोरोना संक्रमित मरीज बीएसएफ टेकनपुर का निवासी बताया जा रहा है. उसे जेएएच में आइसोलेट किया गया है. साथ ही पॉजिटिव मरीज के सम्पर्क में आए लोगों को भी चिन्हित किया जा रहा है. 

WATCH LIVE TV

Trending news