दिल्ली हिंसा देशद्रोही तत्वों की साजिश है, सरकार ऐसे बदमाशों को छोड़ने वाली नहीं- रवि किशन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand837766

दिल्ली हिंसा देशद्रोही तत्वों की साजिश है, सरकार ऐसे बदमाशों को छोड़ने वाली नहीं- रवि किशन

सांसद रवि किशन ने कहा, 'मैंने पहले ही यह बात सामने रखी थी कि किसानों की आड़ में खालिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वालों की जांच होनी चहिए. लेकिन मेरे इस बयान पर किसान नेताओं द्वारा लगातार नोटिस दिया जा रहा है. हालांकि, 26 जनवरी को हुए बवाल ने मेरे प्रश्न पर मुहर लगा दी है."

गोरखपुर सांसद रवि किशन

जौनपुर: 26 जनवरी को जिस दिन भारत 72वां गणतंत्र दिवस मना रहा था, उसी दिन कथित किसानों के उग्र आंदोलन की शर्मनाक तस्वीर लाल किले पर देखने को मिली. इसकी हर तरफ निंदा हो रही है. इसी मामले को लेकर फिल्म अभिनेता और गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने दिल्ली हिंसा की कड़ी निंदा की है. उन्होंने इसे देशद्रोही तत्वों की साजिश करार दिया है और कहा है कि तिरंगे का अपमान सच्ची भारतीय बर्दाश्त नहीं करेगा. सांसद ने कहा है कि किसानों को बदनाम करने के लिए देश विरोधी तत्वों और किसान विरोधी पार्टियों ने साजिश के तहत यह हिंसा कराई है. रवि किशन का यह भी कहना है कि जिसने भी तिरंगे का अपमान किया है, उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: यमुना प्राधिकरण का रिवर फ्रंट मास्टर प्लान 2041 होने वाला है रेडी, 75 गांवों की बदलेगी सूरत

"सरकार इन बदमाशों को छोड़ने वाली नहीं है"
सांसद रवि किशन ने कहा, 'मैंने पहले ही यह बात सामने रखी थी कि किसानों की आड़ में खालिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वालों की जांच होनी चहिए. लेकिन मेरे इस बयान पर किसान नेताओं द्वारा लगातार नोटिस दिया जा रहा है. हालांकि, 26 जनवरी को हुए बवाल ने मेरे प्रश्न पर मुहर लगा दी है. किसानों की आड़ में अताताइयों ने जमकर बवाल काटा, पुलिस के जवानों की पिटाई करके नाले में ढकेलने का काम किया और उन पर ट्रैक्टर चढ़ा कर उनकी जान लेने तक का प्रयास किया. लेकिन मेरी सरकार इन बदमाशों को छोड़ने वाली नहीं है.' आपको बता दें, रवि किशन जौनपुर में एक फिल्म की शूटिंग के लिए आए हुए हैं, जहां उन्होंने यह बात कही.

ये भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा: Deep Sidhu ने जारी किया लाइव वीडियो, कहा- मुझे समय दीजिए, जांच से भागूंगा नहीं

सस्ती लोकप्रियता के लिए भगवान को छोड़ दें
इसी बीच पत्रकारों से बातचीत में तांडव फिल्म के सवाल पर रवि किशन ने कहा, 'मैं हमेशा ऐसे लोगों से अपील करता हूं कि आप लोग सस्ती लोकप्रियता के लिए भगवान को छोड़ दें. भगवान हमारे ईष्ट देवता हैं, मेरे ऊपर भगवान शंकर की असीम अनुकम्पा है. करोड़ों रुपये कमाने के चक्कर में ऐसा न करें.' रवि किशन ने कहा, 'मैंने खुद 650 फिल्म बनाई हैं. मैंने तो किसी भी धर्म के देवताओं का अपमान करने वाली फिल्म में काम नहीं किया.'

WATCH LIVE TV

Trending news