Kushinagar News: पति की हत्या करने वाली पत्नी का पर्दाफाश, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2382646

Kushinagar News: पति की हत्या करने वाली पत्नी का पर्दाफाश, सामने आई चौंकाने वाली वजह

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से पति पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने की खबर सामने आई है. जहां एक पत्नी ने ही अपने पति की हत्या कर दी. हत्या का कारण जान हर कोई ... पढ़िए पूरी खबर ...  

UP Crime News

Kushinagar News/प्रमोद कुमार: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से पति पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने की खबर सामने आई है. जहां एक पत्नी ने बढ़ते कर्ज व शराब के आदि हो चुके अपने पति की निर्मम हत्या कर दी. पत्नी इतने गुस्से में थी कि उसने अपने पति पर 7 जगहों पर वार कर उसको मौत के घाट उतार दिया. किसी के भी शक से बचने के लिए शव को छोड़ घर के बाहर चली गई. कुछ समय बाद जब वह घर आई तो पति की मौत का नाटक शुरू कर दिया. पूरी घटना का पर्दाफाश कर पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. 

9 अगस्त की है घटना
9 अगस्त को कुबेरस्थान पुलिस को सूचना मिली थी कि परसौनी खुर्द गांव में एक व्यक्ति का खून से लथपथ शव मिला हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था. शव को भेजने के बाद पुलिस आगे की जांच में जुट गई थी. 

कबाड़ का करता था काम
मृतक का नाम रामआशीष बताया जा रहा है. वह घर चलाने के लिए कबाड़ का काम करता था. ऐसे में इसकी दुश्मनी किस से हो सकती थी. यह पुलिस के लिए अनसुलझी पहेली थी. इसको लेकर जब पुलिस जांच कर रही थी तो पत्नी के बार बार गलत जानकारी देने की वजह से पुलिस को पत्नी पर शक हुआ. पुलिस द्वारा रामआशीष की पत्नी सुशीला देवी से जब कड़ाई से पूछताछ की तो पत्नी ने पुलिस को हत्या करने की बात के साथ वजह भी बता दी. 

रोज विवाद व मारपीट से थी परेशान
सुशीला देवी ने पुलस् को बताया कि वह अपने पति राम आशीष के रोज- रोज शराब पीकर विवाद व मारपीट करने को लेकर परेशान थी. लाखों रुपये का कर्ज और कर्जदारों का दरवाजे पर आने को लेकर अक्सर पति पत्नी में झगड़े होते थे. इन सबसे परेशान होकर 9 अगस्त की रात को भी दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद व मारपीट हुई. इस मारपीट में सुशीला ने पहले अपने पति को लोहे की रॉड से पीटा. इस कारण मृतक पति के शरीर पर 7 जगह गंभीर चोटें आईं. इसके बाद अधमरे पति का प्लास्टिक के पाईप से गला घो लेकिन रामआशीष मरा नही...फिर सुशीला ने प्लास्टिक के पाईप से उसका गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा हत्या में प्रयोग सभी चीजों को बरामद करते हुए किया. 

यह भी पढ़ें - नॉनवेज मांगने पर पत्नी बनी पिशाचनी, पति को ईंट से कूंचा, छाती पर बैठ निकाल लिया भेजा

यह भी पढ़ें - गृह मंत्रालय के रिटायर्ड अफसर को नोएडा में दिनदहाड़े गोलियों से भूना,पार्क में मर्डर

Trending news