हरदोई में हैवानियत, प्रेम-प्रसंग के चलते युवक को जिंदा जलाया, बेटे के सदमे में मां ने तोड़ा दम

Hardoi: मामले में युवती समेत पांच लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है. साथ ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लड़की समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है,जबकि बाकी आरोपी फरार हैं.

हरदोई में हैवानियत, प्रेम-प्रसंग के चलते युवक को जिंदा जलाया, बेटे के सदमे में मां ने तोड़ा दम
पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हरदोई: हरदोई (Hardoi) से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि करीब 3 दिन तीन पहले भदैचा गांव में एक युवक पर पेट्रोल छिड़क आग लगा दी (Burnt alive) गई. घटना के बाद आनन फानन में उसे पास से अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे लखनऊ (Lucknow) रेफर कर दिया गया. लखनऊ ले जाते समय युवक ने दम तोड़ दिया. पुलिस (UP Police) घटना को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है.

मामले में युवती समेत पांच लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है. साथ ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लड़की समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है,जबकि बाकी आरोपी फरार हैं. बेटे की मौत के सदमे में मां की भी मौत हो गई है.  

जानकारी के मुताबिक, युवक की मां अस्पताल में भर्ती थी, शनिवार को युवक मां के इलाज के लिए घर से पैसे लेने गया था. आरोप है कि रास्ते में भदौचा गांव के ही रहने वाले निवासी पांच लोगों ने मिलकर रंजिश के कारण युवक को घर में बंद कर लिया और फिर चारपाई पर लिटाकर पेट्रोल छिड़ककर युवक को आग लगा दी.

खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को किसी तरह बाहर निकाला और जिला अस्पताल भेजा, लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से डॉक्टर ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया. पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार युवती से पूछताछ कर रही है.

लाइव टीवी देखें

शहर कोतवाल शैलेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है. उन्होंने कहा कि विवेचना में मृतक युवक और गिरफ्तार युवती के बीच पिछले 6 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. आरोप है कि दोनों एक जाति के नहीं हैं, इसलिए मामला सामने आने के बाद इस घटना को लड़की के परिजनों के द्वारा अंजाम दिया. पुलिस ने बताया कि युवती अपने बयान बार-बार बदल रही है.