Etawah Accident: इटावा-कानपुर नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसा, ट्रक में पीछे से घुस गई कार; 4 लोगों की गई जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2392839

Etawah Accident: इटावा-कानपुर नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसा, ट्रक में पीछे से घुस गई कार; 4 लोगों की गई जान

Etawah Accident: इटावा में भीषण हादसा हो गया है. यहां इटावा-कानपुर नेशनल हाईवे पर ग्राम पिलखर के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से एक कार जा घुसी. हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है.

Etawah Accident: इटावा-कानपुर नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसा, ट्रक में पीछे से घुस गई कार; 4 लोगों की गई जान

Etawah Accident: इटावा-कानपुर नेशनल हाईवे पर एक बड़ा हादसा हो गया है. यहां एक ट्रक सड़क किनारे खड़ा था. तभी आगरा की तरफ से आ रही कार पीछे से ट्रक में जा घुसी. इस भीषण हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है. जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, कार में 6 लोग सवार थे. जिसमें एक बच्चा भी शामिल है. हादसे के बाद आनन-फानन में घायलों को जिला अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया गया.

कैसे हुआ भीषण हादसा?
जानकारी के मुताबिक, ये हादसा बुधवार सुबह करीब 6:30 बजे हुआ. मृतकों की पहचान शोभा रानी, शिव नारायण, आशु, राम अवतार के रूप में हुई है. जबकि, पूनम और राखी घायल हुई हैं. बताया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद आ रही थी, जिसकी वजह से उसने झपकी ले ली और ये भीषण हादसा हो गया. जैसे ही ये हादसा हुआ तो तुरंद बाद इकदिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. 

बुलंदशहर में भी हुआ हादसा
बुलंदशहर के पहासू पंड्राबल मार्ग स्थित चौढेरा काली नदी पुल के पास मंगलवार की रात एक हादसा हो गया. यहां एक कार बेकाबू होकर खाई में पलट गई. हादसे में कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर्स ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. जब घायलों को वहां ले जाया गया तो डॉक्टर्स ने एक को मृत घोषित कर दिया. जबकि गंभीर हालत में दो लोगों को भर्ती कर लिया.

यह भी देखें: यह भी देखें: बाराबंकी में सपा नेता की टोल प्लाजा पर दबंगई, टोल प्लाजा कर्मियों को बंदूक के बल पर गिरा-गिराकर मारा

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News , Kanpur News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news