जमीन विवाद में परपोते ने ली महिला की जान, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

क्षेत्राधिकारी मोहम्मद रिजवान के मुताबिक आरोपी उस्मान ने जमीन विवाद के चलते रहीसा की  उनके घर में ही गोली मार कर हत्या कर दी.

जमीन विवाद में परपोते ने ली महिला की जान, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
आज सुबह उसका शव उसके कमरे में फर्श पर मिला. उसके गले में रस्सी का फंदा था. (फाइल फोटो)

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में जमीनी विवाद को लेकर एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई. पुलिस ने बताया कि 60 वर्षीय महिला के परपोते ने गोली मार कर उसकी जान ले ली. उन्होंने बताया कि घटना चरथावल पुलिस थानाक्षेत्र के तहत आने वाले नागला राही गांव में शुक्रवार की शाम हुई. क्षेत्राधिकारी मोहम्मद रिजवान के मुताबिक आरोपी उस्मान ने जमीन विवाद के चलते रहीसा की  उनके घर में ही गोली मार कर हत्या कर दी. रिजवान ने बताया कि रहीसा की मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही उन्होंने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. 

बेगूसराय: 200 साल पुरानी मंदिर से अष्टधातु की मूर्तियां चोरी, पुलिस कर रही जांच

मुजफ्परनगर में महिला की हत्या के अलावा गाजीपुर जिले के डुहियां गांव में मोबाइल टावर पर काम कर रहे एक मिस्त्री की करंट लगने से मौत की खबर भी सामने आई है. पुलिस ने बताया कि गोंडा जिले के बांकेपुरवा गांव निवासी पन्नालाल (26) शुक्रवार देर शाम डुहियां गांव में मोबाइल टावर पर जीपीएस सिस्टम लगाकर नीचे उतर रहे थे. इस बीच उनका हाथ बिजली के तार की चपेट में आ गया. इस दौरान करंट लगन से उनकी मौत हो गई. इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया. थाना प्रभारी राजू कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है.

नीतीश कुमार ने कहा- 'आरक्षण बढ़ाने के लिए 2021 में होनी चाहिए जातिगत जनगणना'

वहीं नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सलारपुर गांव में एमए की पढ़ाई कर रही एक छात्रा ने शनिवार सुबह पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया . पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है. थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक उदय प्रताप सिंह ने बताया कि मूल रूप से जनपद हरदोई की रहने वाली 21 वर्षीय युवती प्रीति गौतम सलारपुर गांव में अपने मौसा -मौसी के यहां रहकर एमए की पढ़ाई कर रही थी. 

बेगुसराय: गोली लगने के बाद भी बेटी को पहुंचाया परीक्षा केंद्र, फिर पहुंचे अस्पताल

दो दिन पहले उसके मौसा-मौसी अपने गांव चले गए थे और वह घर पर अकेली थी. आज सुबह उसका शव उसके कमरे में फर्श पर मिला. उसके गले में रस्सी का फंदा था. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है. साथ ही उन्होंने बताया कि मृतका के पिता ने किसी पर कोई शक जाहिर नहीं किया है.

(इनपुट भाषा)