वाराणसी: विमान में आई तकनीकी खराबी, आफत में फंसी 144 यात्रियों की जान, कराई इमरजेंसी लैंडिंग
Advertisement

वाराणसी: विमान में आई तकनीकी खराबी, आफत में फंसी 144 यात्रियों की जान, कराई इमरजेंसी लैंडिंग

प्राप्त जानकारी के अनुसार, विमान में खराबी की सूचना मिलते ही पायलट ने वाराणसी एयरपोर्ट के एटीसी से संपर्क कर इमरजेंसी लैंडिंग की अनुमति मांगी.

विमान की सुरक्षित लैंडिंग के बाद यात्रियों को दूसरे विमान से गोरखपुर भेजने की व्यवस्था की गई.

वाराणसी: हैदराबाद से गोरखपुर जा रहे इंडिगो एयरलाइंस (Indigo Airlines) के विमान में तकनीकी खराबी (Techincal Fault) आने के चलते उसकी वाराणसी में इमरजेंसी लैंडिंग (Emergency Landing) कराई गई. इंडिगो एयरलाइंस के विमान में तकनीकी खराबी आने के बाद उसे वाराणसी के एलबीएस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतारा गया. बताया जा रहा है कि इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6ई6316 ने रविवार को हैदराबाद से 144 यात्रियों को लेकर गोरखपुर के लिए उड़ान भरी. इसी दौरान विमान के इंजन में कुछ तकनीकी खराबी हो गई. विमान की तत्काल वाराणसी में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई.

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, विमान में खराबी की सूचना मिलते ही पायलट ने वाराणसी एयरपोर्ट के एटीसी से संपर्क कर इमरजेंसी लैंडिंग की अनुमति मांगी. एटीसी की ओर से अनुमति मिलते ही विमान को एयरपोर्ट पर उतारा गया. विमान की सुरक्षित लैंडिंग के बाद यात्रियों को दूसरे विमान से गोरखपुर भेजने की व्यवस्था की गई. वहीं, अभी विमान में हुई तकनीकी खराबी के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. घटना में कोई भी यात्री हताहत नहीं हुआ है.

Trending news