बिकरू हत्याकांड: विकास दुबे का एक और साथी तमंचे और कारतूस के साथ पकड़ा गया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand735585

बिकरू हत्याकांड: विकास दुबे का एक और साथी तमंचे और कारतूस के साथ पकड़ा गया

बिकरू में हुए हत्याकांड के बाद से ही बबलू फरार था और पुलिस ने इस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था. बबलू की गिरफ्तारी बजरिया  ने काली मठिया चौराहे के पास से हुई है.

बिकरू हत्याकांड: विकास दुबे का एक और साथी तमंचे और कारतूस के साथ पकड़ा गया

कानपुर: 2 जुलाई को हुए बिकरू हत्याकांड का एक और फरार अभियुक्त पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. बबलू नाम के इस अभियुक्त को बजरिया पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बिकरू में हुए हत्याकांड के बाद से ही बबलू फरार था और पुलिस ने इस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था. बबलू की गिरफ्तारी बजरिया  ने काली मठिया चौराहे के पास से हुई है. पुलिस ने बदमाश के पास से एक तमंचा और 2 कारतूस भी बरामद किए हैं. 

बिकरू कांड के आरोपियों की गिरफ्तारी और सरेंडर जारी 
विकास दुबे के 50 हजार के इनामी 2 साथियों ने 19 अगस्त को कोर्ट में भेष बदलकर सरेंडर कर दिया था. 10 दिन पहले बिकरू कांड के मुख्य आरोपी राजेंद्र कुमार मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. बिकरू कांड के बाद राजेंद्र पर पुलिस ने पचास हजार का इनाम घोषित किया था. इससे पहले विकास दुबे के साथी बालगोविंद दुबे को यूपी एसटीएफ ने चित्रकूट से गिरफ्तार किया था. बिकरू कांड को अंजाम देने के बाद विकास और उसके सभी साथी फरार होकर अलग अलग जगहों पर जाकर छिप गए थे. यूपी एसटीएफ ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए विकास दुबे सहित उसके पांच साथियों को मुठभेड़ में मार गिराया था. अभी तक पुलिस इस मामले में 25 से ज्यादा लोगों को जेल भेज चुकी है. विकास के 4 साथियों ने सरेंडर भी किया है. वहीं इस घटना में शामिल कई बदमाश अभी तक फरार चल रहे हैं. जिन्हें ढूंढने के लिए यूपी एसटीएफ की टीमें लगातार दबिश दे रही हैं.

कानपुर: दो पक्षों के विवाद में जमकर चले पत्थर, रात भर फ्लैग मार्च के बाद पुलिस CCTV से पहुंचेगी बवालियों तक 

क्या है बिकरू हत्याकांड
दो जुलाई की रात को बिकरू गांव में विकास दुबे के घर दबिश देने पहुंची पुलिस की टीम पर घात लगाकर बैठे बदमाशों ने हमला कर दिया था. इस एनकाउंटर में सीओ देवेंद्र मिश्रा समेत आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे. 

WATCH LIVE TV

Trending news