Kanpur Dehat: मातम में बदलीं खुशियां! बेटे की शादी के कार्ड बांटने निकले पिता की मौत, घर में मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1995581

Kanpur Dehat: मातम में बदलीं खुशियां! बेटे की शादी के कार्ड बांटने निकले पिता की मौत, घर में मचा कोहराम

Kanpur Dehat News: कानपुर देहात में एक परिवार की शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गईं, जब दूल्हे के पिता की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई. हादसा तब हुआ, जब दूल्हे के पिता शादी का कार्ड बांटने के लिए बाइक से घर से निकले थे.

Kanpur Dehat: मातम में बदलीं खुशियां! बेटे की शादी के कार्ड बांटने निकले पिता की मौत, घर में मचा कोहराम

आलोक त्रिपाठी/कानपुर देहात: कानपुर देहात में एक बार फ़िर बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही देखने को मिलीं है. एक परिवार की शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गईं, जब दूल्हे के पिता की विद्युत करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई. यह हादसा उस समय घटित हुआ, जब दूल्हे के पिता शादी का कार्ड बांटने के लिए बाइक से घर से निकले थे, लेकिन गांव के बाहर चंद कदमों की दूरी पर ही विद्युत तार टूटे पड़े होने की वजह से वे उसकी चपेट में आ गए. जिससे उनकी मौत हो गई. घटना से परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

दरअसल घटना जनपद कानपुर देहात के गजनेर थाना क्षेत्र के कृपारामपुर गांव की है. जहां के रहने वाले के 55 वर्षीय दुर्गेंद्र सिंह के बड़े पुत्र की बारात 9 दिसंबर को घाटमपुर थाना क्षेत्र जानी है और आज घर में तिलक समारोह का कार्यक्रम हैं, जिसको लेकर के घर में विवाह समारोह की तैयारियां जोरों से चल रही थी. इसी के चलते आज दुर्गेंद्र सिंह बेटे के तिलक समारोह के कार्यक्रम को लेकर के घर में तैयारियां चल रही थी.

बेटे की शादी का कार्ड बांटने के लिए बाइक से दुर्गेंद्र सिंह घर से निकले थे कि अभी वह गांव के बाहर कुछ दूरी पर पहुंचे थे कि विद्युत तार टूट कर नीचे पड़े होने के चलते वो करंट की चपेट में आ गए. जिससे दुर्गेंद्र सिंह की दर्दनाक मौत हो गई. जिसके बाद शादी की खुशियां कुछ ही पलों में मातम में बदल गई और पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. वहीं परिजनों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है. 

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है, लेकिन जिम्मेदार अधिकारियों के ऐसी घटनाओं पर गंभीरता न दिखाने की वजह से ज़िले अक्सर ऐसे हादसे होते रहते हैं और किसी न किसी बेगुनाह की जान चली जाती हैं. 

Watch: चोर को रंगे हाथ पकड़ कर दी जल्लादों की तरह सजा, वीडियो देख सिहर जाएंगे आप

Trending news