Kanpur News: हमसफर ट्रेन में यात्रियों ने रेलकर्मी को इतना पीटा की छीन ली सांस, जानें क्या हुआ था बिहार की किशोरी के साथ?
Advertisement
trendingNow1/uputtarakhand2427794

Kanpur News: हमसफर ट्रेन में यात्रियों ने रेलकर्मी को इतना पीटा की छीन ली सांस, जानें क्या हुआ था बिहार की किशोरी के साथ?

Kanpur News: हमसफर ट्रेन के अंदर एक रेल कर्मी को यात्रियों ने पीट पीटकर कर मार डाला. दरअसल, रेल कर्मी पर ट्रेन में किशोरी से छेड़छाड़ करने का आरोप महिला ने लगाया था. जिसके बाद ट्रेन में सवार यात्रियों ने उसे खूब धुना.

BIHAR GIRL MOLESTED IN HUMSAFAR TRAIN

Kanpur News: बरौनी से नई दिल्ली जा रही हमसफर (क्लोन) एक्सप्रेस में नाबालिग किशोरी से छेड़छाड़ के आरोपी रेलवे कर्मी को यात्रियों ने जमकर पीटा. लखनऊ के ऐशबाग से कानपुर के बीच हुई इस घटना की सूचना मेमो के आधार पर जीआरपी ने सेंट्रल स्टेशन पर रेलवे कर्मी को उतारा. कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचने पर जीआरपी ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की. इसके बाद उसे अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ छेड़खानी की तहरीर दी है. जबकि रेलवे कर्मी के परिजनों ने हत्या की तहरीर दी है.

यह है पूरा मामला 
मंगलवार देर रात बरौनी -दिल्ली हमसफर एक्सप्रेस (Barauni-Delhi Humsafar Express) के AC कोच में किशोरी के साथ छेड़छाड़ की गई. जिस समय आरोपी ने नाबालिग से छेड़छाड़ की उस समय नाबालिग किशोरी की माँ वाशरूम गई थी. छेड़छाड़ की घटना किशोरी ने मां को बताई जिसके बाद किशोरी की मां न शोर मचाया. कोच में सफर कर रहे दूसरे यात्रियों को भी महिला ने जानकारी दी.  यात्रियों ने आरोपी की जमकर पिटाई की. ऐशबाग से आरोपी को पीटते -पीटते कानपुर सेन्ट्रल तक लाए पैसेंजरों ने कानपुर सेंट्रल पर आरोपी को GRP को सुपुर्द किया. जीआरपी पुलिस ने छेड़छाड़ और पॉक्सो में मुकदमा दर्ज किया. हालत खराब होने पाए GRP पुलिस ने आरोपी को केपीएम अस्पताल में  भर्ती कराया. बुधवार दोपहर डॉक्टर ने छेड़छाड़ के आरोपी को मृत घोषित कर दिया. छेड़छाड़ का आरोपी बिहार के समस्तीपुर का रहने वाला है और मुजफ्फरनगर में रेलवे ग्रुप 'D 'का कर्मचारी है. वहीं किशोरी भी बिहार की रहने वाली है.

Bahraich Bhediya Attack: दो बेटियों के साथ सो रही मां पर भेड़िये का अटैक, पिछले 72 घंटों में छह लोगों पर हमला

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Kanpur News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

यह भी पढ़ें : Kalindi Express Updates: शाहरुख की सेल्फी, सिलेंडर-शराब की बोतलों से कालिंदी केस में अहम सुराग, 6 टीमों के हाथ में जांच

Trending news