Fatehpur News : शादी की पहली सालगिराह के पहले कपल ने मौत को लगाया गला, टूटा मोबाइल फोन उगलेगा राज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2264898

Fatehpur News : शादी की पहली सालगिराह के पहले कपल ने मौत को लगाया गला, टूटा मोबाइल फोन उगलेगा राज

फतेहपुर में शादी की पहली सालगिराह के 2 दिन पहले एक नवदंपति ने आत्महत्या कर ली . सुबह दरवाजा ना खोलने पर परिजनो को हुई जानकारी के बाद मौके पर पहुंची . 

 

Fatehpur News : शादी की पहली सालगिराह के पहले कपल ने मौत को लगाया गला, टूटा मोबाइल फोन उगलेगा राज

Fatehpur : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक नवदंपत्ति ने शनिवार की देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली . सुबह दरवाजा ना खोलने पर परिजनों को इसकी जानकारी हुई . घटना के बाद दोनो परिवारजन के बीच कोहराम मच गया . तभी पुलिस को सूचना दे दी गई . 

क्या था पूरा मामला 
ये मामला किशनपुर थाना क्षेत्र के बिकौरा मजरे का है. जहां राम स्वरूप के 26 साल के बेटे लवलेश यादव की शादी 28 मई साल 2023 को असोधर थाने के कटरा की रहने वाली 22 साल की आरती देवी के साथ हुई थी . शादी का बाद दोनों हंसी-खुशी से रह रहे थे . लवलेश महाराष्ट्र के नासिक स्थित एक मिठाई की दुकान पर काम करता था .वह कई महीनों से वही पर था . शादी की पहली सालगिराह मनाने के लिए  वब नासिक से अपने घर लौटा था . रात में खाना खाने के बाद दोनों अपने कमरों में सोने के लिए चले गए .

रविवार सुबह लवलेश के पिता राम स्वरूप ने बहू को आवाज दी तो कमरे से कोई आवाज नही आई और वही लवलेश ने भी कोई जवाब नही दिया. जब उसके पिता ने अंदर झांककर देखा तो दोनो फांसी के फंदे पर लटके हुए थे .ससुराल वालो ने मायके वालो को सूचना दे दी . दोनो परिवार वालो की मौजूदगी मे दरवाजा खोला गया और तुरंत पुलिस वालो को इस घटना के बारे में सूचना दी गई .  

मौके पर पहुंची पुलिस 
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और करने की छानबीन करनी शुरू कर दी . छानहीन के दौरान उनके बेडरूम से दोनो के मोबाइल फोन मिले जिसकी डिसप्ले टूटी हुई थी . पुलिस ने आशंका जताई है कि आत्महत्या का राज उनके फोन में ही छिपा हुआ है. अभी फिलहाल दोनो परिवार वालो की सहमति से दोनो के शवो का अंतिम संस्कार कर दिया गया है .

Trending news