Kanpur News: बेरहम पति ने पत्नी को पेचकस घोंपकर मार डाला फिर खुद की गर्दन को ब्लेड से रेत डाली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2282873

Kanpur News: बेरहम पति ने पत्नी को पेचकस घोंपकर मार डाला फिर खुद की गर्दन को ब्लेड से रेत डाली

Kanpur news: पति-पत्नी का रिश्ता सबसे ज्यादा पवित्र और प्यारा होता है. जहां पति अपनी पत्नी की खुशियों के लिए सब कुछ करता है तो वहीं पत्नी सारी दुनिया से अपने पति के लिए लड़ जाती है. लेकिन कानपुर के पनकी थानाक्षेत्र से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जिसने सभी के होश उड़ा दिए है. 

Kanpur News

Praveen Pandey/ Kanpur: कानपुर के पनकी थानाक्षेत्र में एक दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है जहां शराब के विवाद को लेकर पति ने अपनी पत्नी के सिर पर ईंट से हमला कर उसे पेचकस घोपा. इसके बाद फिर खुद को भी मौत के गले लगा लिया. जिसके बाद महिला को अस्पताल भर्ती कराया गया जहां महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है.  

शराब पीने का विरोध
दरसल कानपुर के पनकी में शराब पीने का विरोध करने पर गुरुवार रात को पति ने अपनी पत्नी के सिर पर ईंट से हमलाकर उसे पेचकस घोप दिया. इसके बाद पति ने खुद की गर्दन को भी ब्लेड से रेत डाला. जैसे ही पड़ोसियों को इस बात की सूचना मिली उन्होंने तुरंत ही पलिस को इसके बारे में सूचना दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हैलट पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने पति को मृत्य बताया और पत्नी की हालत गंभीर बताई. 

रतनपुर कालोनी निवासी 
रतनपुर कालोनी निवासी मजदूर 28 वर्षीय अर्जुन वाल्मीकि घर के पहले तल पर मां चंद्रा देवी, पत्नी रोशनी और सात साल के बेटे दीपक और पांच साल के वासुदेव के साथ रहता था. रोशनी घरों में चौका बर्तन का काम करती है. बीच के तल पर अर्जुन का बड़ा भाई मंगल पत्नी रेशम व सबसे ऊपर वाले तल पर सबसे बड़ा भाई अशोक अकेले रहता है. पड़ोसियों ने बताया कि अर्जुन शराब का लती था और अक्सर पति पत्नी में शराब पीने को लेकर विवाद होता था. गुरुवार शाम शराब पीने का विरोध करने पर अर्जुन का पत्नी रोशनी से विवाद हो गया. जिसकी वजह से अर्जुन ने इस घटना को अंजाम दिया. 

हैलट इमरजेंसी में भर्ती
अर्जुन ने पहले रोशनी के सिर पर ईंट से हमला कर लहूलुहान कर दिया. फिर उसके गले में पेचकस घोंप दिया. तड़पती मां को देख दोनों बच्चों ने शोर मचाया तो घबराए अर्जुन ने खुद को कमरे में बंद कर अपनी गर्दन को ब्लेड से रेत दिया. बच्चों का रोना सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल दंपती को हैलट इमरजेंसी में भर्ती कराया. वहां इलाज के दौरान अर्जुन की मौत हो गई. एसीपी पनकी टीबी सिंह ने बताया कि मामले में तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

 

और पढ़ें- Noida News: नोएडा में तालिबानी तरीके से युवक की हत्या, पहले चाकू से गोदा फिर दूर तक बाइक में बांधकर घसीटा

Agra News: ट्रकों की पहचान बदलकर 15 बार करवाया लोन STF ने दबोचा, अंतरराज्यीय गैंग शामिल

Trending news