Hamirpur news: सुहागरात पर पति ने मर्दाना ताकत बढ़ाने की खाई दवा, दुल्‍हन की मौत के बाद खुला दरिंदगी का राज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2107567

Hamirpur news: सुहागरात पर पति ने मर्दाना ताकत बढ़ाने की खाई दवा, दुल्‍हन की मौत के बाद खुला दरिंदगी का राज

Hamirpur news: यूपी के हमीरपुर में जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. शादी के 5 वें दिन ही पत्नी की मौत के मामले ने चारों तरफ सनसनी फैला दी है. पौरुष क्षमता बढ़ाने की दवा खाकर सेक्स किरने की बात सामने आ रही है. 

 

Hamirpur news

Hamirpur news: यूपी के हमीरपुर में जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां पर शादी के 5 वें दिन ही पत्नी की मौत के मामले ने चारों तरफ सनसनी फैला दी है. पत्नी की मौत के बाद पति पर दरिंदगी का आरोप लगा है. नवविवाहिता युवती के परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद सुहागरात के दिन पति ने पौरुष क्षमता बढ़ाने की दवा खाकर पत्नी से सेक्स किया जिसके चलते उसकी हालत गंभीर हो गई और इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया है.
 
मामला हमीरपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के पीडब्ल्यूडी कालोनी का है. जहां के रहने वाले मृतका के परिजनों ने बताया कि उसकी बहन सगुन की शादी 3 फरवरी 2024 को हुई थी. शादी जालौन जिले के निवासी नितिल ओमरे के साथ हुई थी. शादी में दान दहेज देकर पिरजनों ने अपनी बेटी को खुशी खुशी विदा किया था. विदाई के बाद महिला के पति ने पौरुष क्षमता बढ़ाने की दवा खाकर सेक्स किया. 
 
जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई और तभी ससुराल पक्ष के लोगों ने लड़की के परिजनों को झूठी बिमारी की सूचना बताकर इलाज की बात कही. लड़की के भाई ने कानपुर में इलाज करवाया. तभी इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने कानपुर में पोस्टमार्टम करवाया है, कि उसके साथ क्या हुआ था. इसके अलावा उसने मरने से पहले अपनी भाभी को हकीकत बता दी थी. इस मामले में अब परिजन कार्यवाही की मांग कर रहे है.

मृतिका की भाभी ने बताया सच
मृतिका की भाभी ने बताया, ‘हमारे सास-ससुर नहीं है. हमने अपनी ननद की शादी की. शादी 3 फरवरी को हुई थी. 4 फरवरी को जब विदा हुई, तब ननद बिल्कुल स्वस्थ थी. 7 फरवरी को हम लोग कानपुर में एक शादी समारोह में शामिल होने जा ही रहे थे कि ससुराल पक्ष से एक फोन आया. उन्होंने कहा कि हमने कौन सी बीमारी छुपाकर लड़की की शादी की है. हमने सोचा था कि शायद सर्दी लग गई हो, इतनी बड़ी बात होने के बारे में सोचा भी नहीं था.’ भाभी ने ये भी बताया कि जब लड़की को स्त्रीरोग विशेषज्ञ के पास ले गए तो स्त्रीरोग विशेषज्ञ ने बताया कि लड़की के साथ गैंगरेप जैसी वारदात को अंजाम दिया गया है. शरीर के अंदरुनी अंगों में संक्रमण फैल गया है. हमने कानपुर में पोस्टमार्टम भी करवाया है.’

यह भी पढ़े- Banda news: कहीं प्रेम प्रसंग का तो नहीं था मामला!, हॉस्टल में फंखे से झूल गया बीटेक का छात्र

Trending news