Kanpur news: डीएम जैसी ठसक दिखाने वाले दरोगा को एसीपी ने सिखाया सबक, कार हो गई सीज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2298652

Kanpur news: डीएम जैसी ठसक दिखाने वाले दरोगा को एसीपी ने सिखाया सबक, कार हो गई सीज

Kanpur news: पुलिस का काम होता है कि वह लोगों को सही राह दिखाए. लेकिन क्या हो जब पुलिस ही कानून का पालन ना करे. ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के पनकी थाना क्षेत्र में हुआ है जहां एक युवक दारोगा को कानून का पाठ पढ़ाना रहा है. 

acp seized darogacar

Kanpur news: उत्तर प्रदेश की पुलिस ऐक्शन में है लेकिन क्या हो जब पुलिस ही कुछ गलत करे और आमजन को उन्हें कानून का पाठ पढ़ाना पड़े. ऐसा ही कुछ पनकी थाना क्षेत्र के भौंती तिराहे पर हुआ है जहां दूसरों का चलान काटने वाले दारोगा खुद वहीं गलती कर रहें है. दरअसल, एक दारोगा सड़क पर काली फिल्म और बिना नंबर की अपनी कार खड़ी करने के बाद दूसरे के वाहनों को रोककर उनका चालान काट रहा था लेकिन एक युवक ने उनको ही कानून का सबक सिखा दिया. दारोगा ने युवक की कार रोककर उसका काली फिल्म पर चालान काटने लगा ही थी तभी युवक ने दरोगा की गाड़ी की ओर इशारा कर उनको भी बिना नंबर और काली फिल्म लगी गाड़ी का चलने काटने के लिए बोला. यह सुनते ही दरोगा भड़क गए और युवक से अभद्रता करने लगे और युवक की कार का 5 हजार का चालान कर दिया. 

चार पहिया गाड़ियों की चेकिंग
बता दें कि मंगलवार शाम पनकी औद्योगिक क्षेत्र में चौकी प्रभारी पुष्पराज सिंह, दरोगा सौरभ सिंह और सिपाहियों के साथ चार पहिया गाड़ियों की चेकिंग कर रहे थे. इसी दौरान कार से आए एक युवक आशीष साहू की गाड़ी रोककर उसमें लगी काली फिल्म उतारने को कहा. आशीष ने पास में खड़ी दरोगा पुष्पराज की बिना नंबर और काली फिल्म लगी कार की ओर इशारा कर उनको नियम का पाठ पढ़ाना चाहा तो वह भड़क गए और युवक से अभद्रता करने लगे. साथ ही पास में खड़े दरोगा सौरभ सिंह से उनकी गाड़ी का 5 हजार का चालान काट दिया. 

अधिकारियों को रिपोर्ट 
आशीष ने पुलिस के आलाधिकारियों को सूचना देकर उनकी गाड़ी के बारे में बताया तो पुष्पराज साथी दरोगा और सिपाहियों के साथ वहां से गाड़ी छोड़कर खिसक लिए. इसके बाद अधिकारियों के आदेश पर एसीपी पनकी तेज बहादुर सिंह और थाना प्रभारी मानवेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे और चौकी प्रभारी पुष्पराज की ब्रेजा कार को सीज कर दिया. एसीपी पनकी तेज बहादुर सिंह ने मामले की जांच कर अधिकारियों को रिपोर्ट भेजने को कहा है.

 और पढ़ें- Hanuman Mandir: यूपी में हैं ये पांच प्राचीन हनुमान मंदिर, देश क्या विदेश से भी बजरंगबली दर्शन को आते हैं लोग

 

Trending news